ISL के तीन जगहों पर होंगे मुकाबले, गोवा करेगा मेजबानी
ISL के तीन जगहों पर होंगे मुकाबले, गोवा करेगा मेजबानी
Share:

गोवा के खेल मिनिस्टर मनोहर अजगांवकर ने बोला कि कोरोना महामारी के मद्देनजर प्रदेश में इंडियन सुपर लीग का कार्यक्रम मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) और केंद्रीय गृह मिनिस्ट्री के दिशानिर्देशों के तहत होने वाला है. मंत्री अजगांवकर ने रविवार को मीडिया से बोला कि गोवा गवर्नमेंट भारत की इस शीर्ष घरेलू फुटबॉल प्रतियोगिता की मेजबानी करके पर्यटन को बढ़ावा देने की प्रयास करेगा.

आईएसएल के आयोजकों ने रविवार को बोला कि 7वें चरण के सभी मुकाबले गोवा में 3 स्थलों पर कराए जाएंगे, जिसके नवंबर में आयोजित होने की संभावना जताई जा रही है. इस दौरान कोरोना के वजह से कड़े सुरक्षा उपाय अपनाए जाने वाले है. कोरोना के दौरान प्लेयर्स और अफसरों की यात्रा को कम करने के वजह से आईएसएल आयोजक इस बार लीग को एक ही प्रदेश में आयोजित करना चाहते थे. मडगांव के फतोर्डा में जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, वास्को डि गामा में तिलक नगर स्टेडियम और बैम्बोलम में जीएमसी एथलेटिक स्टेडियम कड़े ट्रेनिंग एवं शारीरिक दूरी के प्रोटोकॉल के साथ मुकाबलों की मेजबानी करेंगे. अजगांवकर ने बोला कि गोवा गवर्नमेंट प्रदेश  में आईएसएल की मेजबानी करने से बेहद खुश है.

उन्होंने बोला कि हमने गोवा में आईएसएल मुकाबलों के लिए पहले ही परमिशन दे दी है. इस दौरान सभी एसओपी के साथ गृह मिनिस्ट्री के दिशानिर्देशों का पालन किया जाने वाला है. उन्होंने बोला कि मुकाबलों  का आयोजन ऑडियंस के बिना होगा. इसके अलावा मंत्री ने बोला, 'अगर हमने कोरोना से निजात पाने का तरीका ढूंढ लिया तो स्टेडियमों में दर्शकों को परमिशन दी जा सकती है. '

सिमोना हालेप ने अपने नाम किया 21वां डब्ल्यूटीए का खिताब

कोरोना की चपेट में आया जापान का स्टार प्लेयर, अमेरिका में किया खुद को क्वारंटीन

88वीं जीत के साथ लुइस हैमिल्टन ने हासिल की स्पेनिश ग्रांप्रि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -