बच्ची ने किया स्कूल जाने से इंकार, वजह पूछने पर सामने आई खौफनाक सच्चाई
बच्ची ने किया स्कूल जाने से इंकार, वजह पूछने पर सामने आई खौफनाक सच्चाई
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी को हैरान कर देते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह पणजी का है जहाँ के एक सरकारी स्कूल के शिक्षक को पांच छात्राओं से छेड़छाड़ करने के आरोप में बीते गुरुवार को गिरफ्त में ले लिया गया है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक अरविंद गवास ने पत्रकारों को बताया कि, ''यह गिरफ्तारी दक्षिण गोवा जिले के पोंडा शहर में स्थित स्कूल की पांच छात्राओं की शिकायत के बाद की गई थी, जिन्होंने शिक्षक के खिलाफ स्कूल के अधिकारियों से शिकायत की थी.''

इसी के साथ आगे उन्होंने बताया कि ''कक्षा 5 और 7 की नाबालिगों ने स्कूल की आंतरिक शिकायत समिति को सूचित किया था और लड़कियों ने आरोप लगाया कि शिक्षक ने उन्हें अनुचित तरीके से छुआ.'' यह मामला तब सामने आया जब एक छात्रा ने अपनी माँ से स्कूल जाने के लिए साफ़ इंकार कर दिया और इंकार की वजह पूछने पर उसने सब कुछ बताया. वहीं इस मामले में स्कूल की आंतरिक समिति ने जांच की और आरोपों में सच्चाई पाई. खबरों के अनुसार स्कूल की आंतरिक शिकायत समिति द्वारा दायर पुलिस शिकायत के बाद आरोपित के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई और उसे गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया.

वहीं पुलिस अधीक्षक अरविंद गवास ने कहा कि ''भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.'' वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिन्होंने सभी को हैरानी में डाला है.

लिफ्ट देने के नाम पर 4 युवकों ने लूटी शादीशुदा महिला की अस्मत

सेल्फी लेने के चक्कर में नदी में गिरीं दो महिलाएं

आधार कार्ड बनवाने गई थी लड़की और हो गई गैंगरेप का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -