गोवा मंत्रिमंडल से दो मंत्रियों को किया गया बाहर
गोवा मंत्रिमंडल से दो मंत्रियों को किया गया बाहर
Share:

गोवा: गोवा में मुख्यमंत्री मनोहर पारिकर की कैबीनेट से हाल ही में दो मंत्रियों को बाहर कर दिया गया है, मुख्यमंत्री कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार जो मंत्री बा​हर किए गए हैं। वे भाजपा मंत्रिमंडल से हैं। यहां हम आपका बता दें कि गोवा मंत्रिमंडल के मंत्री फ्रांसिस डिसूजा और पांडुरंग मडकईकर पिछले कुछ दिनों से बीमार हैं और अस्पताल में भर्ती हैं, जिसे देखते हुए उन्हें मंत्रिमंडल से बाहर किया गया है।

मनोहर पर्रिकर की हालत बिगड़ी, AIIMS में होंगे भर्ती, गोवा में राजनीतिक हलचल तेज 

जानकारी के अनुसार शहर विकास मंत्री डिसूजा और बिजली मंत्री मडकईकर ऐसे वक्त पर मंत्रिमंडल से बाहर हुए हैं जब स्वंय मनोहर पारिकर बीमारी केे चलते दिल्ली के एम्स में अपना इलाज करा रहे हैं। मंत्रि डिसूजा अभी अमेरिका के अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं, जबकि मंत्रि मडकईकर को आघात होने के बाद वे मुंबई की अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है। 

राफेल डील स्थगित करने वाली याचिका पर सुनवाई 10 अक्टूबर तक टली

गोवा मंत्रिमंडल से बाहर हुए इन दोनों मंत्रियों के बाद जो दो नए मंत्रियों के लिए मंत्री पद कि शपथ दिलाई गई है,​​ उनमें निलिश काबराल और मिलिंद नाईक शामिल हैं, इन दोनों में काबराल पूर्व में एक बार बिजली मंत्री रह चुके हैं जबकि नाईक पहली बार इस पद की शपथ ले रहे हैं। गौरतलब है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को बताया था कि मनोहर पारिकर मुख्यमंत्री बने रहेंगे लेकिन कैबिनेट में कुछ बदलाव होंगे। मुख्यमंत्री पारिकर के अलावा दो मंत्रियों के बीमारी के चलते अस्पताल मेें भर्ती होने से गोवा मंत्रिमंडल में भी हलचल मच गई है, मुख्यमंत्री पारिकर के स्वस्थ होने तक उनका मंत्री पद रिक्त ही रहेगा।  

खबरें और भी 

अमित शाह ने किया ऐलान, पर्रिकर ही रहेंगे गोवा के मुख्यमंत्री

बीमार पर्रिकर पर कांग्रेस ने लगाए अस्पताल से धमकी देने के आरोप

कांग्रेस का बड़ा दावा : गोवा में बनाएंगे सरकार, चिट्ठी लेकर राज्यपाल से मिलने पहुंचे 14 विधायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -