गोवा में तगड़ा झटका, सीएम पारसेकर को मिली हार
गोवा में तगड़ा झटका, सीएम पारसेकर को मिली हार
Share:

नई दिल्ली। गोवा विधानसभा चुनाव में मौजूदा सीएम लक्ष्मीकांत पार्सेकर को हार के रूप में तगड़ा झटका लगा है। उन्हें कांग्रेस के दयानंद सोप्ते ने पराजय का मुंह  दिखाया है। गोवा में सोप्ते की जीत से कांग्रेसियों में उत्साह है और उनके द्वारा सड़क पर आकर जश्न मनाने का सिलसिला शुरू हो गया है। गोवा में फिलहाल बारह सीटों पर बढ़त मिली हुई है। इधर बीजेपी को भी आठ सीटों पर आगे चलने से परिणाम अपने पक्ष में आने की उम्मीद बरकरार है।

उत्तराखंड में बीजेपी के बल्ले-बल्ले दिखाई दे रही है क्योंकि शुरूआती रूझान से न केवल बीेजेपी के प्रत्याशी आगे चल रहे है वहीं 54 सीटों पर लगातार बढ़त मिलने से बीजेपी बहुमत के करीब भी नजर आ रही है। इसके अलावा मणिपुर की यदि बात की जाये तो यहां भी बीजेपी ही आगे है और यहां भी बीजेपी के सत्ता के करीब पहुंचने के पूरे आसार है।

यहां क्या है फिलहाल स्थिति

मणिपुर में भाजपा को फिलहाल 16 सीटों पर बढ़त है तो वहीं कांग्रेस को अभी तक 12 सीटों पर बढ़त मिली हुई है। हालांकि कांग्रेस के ओकराब इबोबी सिंह थौबल सीट से विजयी घोषित कर दिये गये है। वे कांग्रेस की तरफ से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार है। गौरतलब है कि इस बार मणिपुर विधानसभा चुनाव में बीजेपी पूरी ताकत से मैदान मंे उतरी है और इसके चलते सभी साठ सीटों पर पार्टी ने अपने उम्मीदवार उतारे है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -