गोवा राज्य निर्वाचन आयोग ने 3 महीने के लिए स्थगित किये ग्राम पंचायतों के उपचुनाव
गोवा राज्य निर्वाचन आयोग ने 3 महीने के लिए स्थगित किये ग्राम पंचायतों के उपचुनाव
Share:

पणजी: गोवा राज्य निर्वाचन आयोग ने आज ही पणजी नगर निगम, 11 नगरपालिका परिषदों के चुनाव और विभिन्न ग्राम पंचायतों के लिए होने वाले उपचुनाव तीन महीने के लिए स्थगित करने के आदेश जारी कर दिए हैं। जी दरअसल इससे पहले, ये चुनाव बीते साल 18 अक्टूबर को होने वाले थे, लेकिन आयोग ने कोविड-19 महामारी को देखते हुए इन्हें तीन महीने के लिए स्थगित कर दिया। वहीं अब आयोग ने एक बार फिर से इस बारे में जानकारी दी है।

बीती सोमवार को आयोग ने जारी एक विज्ञप्ति में कहा कि, '11 नगर पालिका परिषदों के चुनाव, पणजी शहर के निगम चुनाव, विभिन्न ग्राम पंचायतों के वार्डों के लिए उपचुनाव, और नावलिम (दक्षिण गोवा) जिला पंचायत निर्वाचन क्षेत्र के लिए चुनाव अप्रैल 2021 तक तीन महीने के लिए या आयोग द्वारा निर्धारित चुनाव की अगली तारीख तक के लिए स्थगित किए जाते हैं।'

इसके अलावा विज्ञप्ति में यह नहीं बताया गया कि चुनाव स्थगित करने का कारण क्या है। आपको हम यह भी बता दें कि तटवर्ती राज्य में 12 नगर पालिका परिषद और एक नगर निगम है। जी दरअसल गोवा में 11 नगर पालिका परिषद का कार्यकाल चार नवंबर, 2020 को पूरा हो गया था। उसी के बाद नगरपालिका प्रशासन निदेशालय ने इन निकायों के लिए प्रशासक नियुक्त किए थे।

ZPM ने आइजोल नगर निगम चुनाव के लिए जारी की उम्मीदवारों की सूची

अभिनव के बच्चे की माँ बनना चाहती हैं राखी सावंत, कहा- 'मैंने एग फ्रीज करवाए है...'

उत्तर प्रदेश के बिजली विभाग में निकली भर्तियां, मिलेगा 44900 तक वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -