गोवा पुलिस ने प्रोस्टीटूशन में फंसी दबंग 2 की अभिनेत्री को छुडाया

मंगलवार को पणजी में गोवा पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए एक अभिनेत्री को दलाल के चंगुल से छुड़ाया है. आपको बतादे की जिस एक्ट्रेस को पुलिस ने छुड़ाया है, उस अभिनेत्री का दावा है कि वह फिल्म 'दबंग-2' और 'ओ माय गॉड' जैसी बॉलीवुड ब्लॉक बस्टर में काम कर चुकी है. पुलिस ने इस मामले में मुख्य दलाल रही एक महिला को भी गिरफ्तार किया है. 30 साल की महिला का नाम आयशा सईद है और वह मुंबई की रहने वाली है.

पुलिस सूत्रों ने कहा है कि इस मामले में अब तक केवल शुरुआती कार्रवाई ही की गई है और जांच के बाद कई और लोगो की गिरफ्तारियां हो सकती हैं. सेक्स रैकेट से छुड़ाई गई एक्ट्रेस ने पुलिस को दिए गए अपने बयान में कहा है कि उसने फाइनेंशियल प्रॉब्लम्स के चलते यह रास्ता अपनाया था. पुलिस ने कहा है कि उसे मुख्य दलाल आयशा का सेलफोन नंबर एक वेबसाइट से ही मिला था. आयशा मुंबई में भी सेक्स रैकेट चलाती थी.

मुंबई पुलिस ने अपने एक ख़ुफ़िया प्लान के अनुसार उससे फर्जी ग्राहक बनकर सौदा पक्का किया था. आयशा ने पुलिस अफसर से एक्ट्रेस के साथ एक रात बिताने के लिए तीन लाख रुपए की डिमांड की थी. इसमें से भी उसने 1.5 लाख रुपए बतौर एडवांस भी मांगे थे. आयशा ने गोवा के एक बड़े होटल में एक्ट्रेस को भेजने की बात भी कही थी. पुलिस ने सोमवार को एडवांस आयशा तक पहुंचा दिया और इसके बाद पणजी पुलिस को पूरे मामले की जानकारी देते हुए कार्रवाई करने के आदेश दिए.

यह एक्ट्रेस मंगलवार सुबह इस होटल के कमरे में पहुंची. इसके बाद पुलिस और एक एनजीओ की टीम भी यहां पहुंची. छापे के दौरान यह एक्ट्रेस अपने एक ग्राहक के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली. इसके बाद पुलिस ने इस एक्ट्रेस को छुड़ाते हुए मुख्य दलाल आयशा को गिरफ्तार कर लिय था.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -