गोवा: लोगों ने की मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग, निकाला मार्च

पणजी: देश में चुनावी समर के दौरान अब सियासी खेल भी शुरू हो गए हैं। वहीं देश की जनता भी अब जागरूक नजर आने लगी है। जानकारी के अनुसार बता दें कि गोवा में वर्तमान समय में आम जनता प्रदर्शन कर रही है। बता दें कि कांग्रेस नेताओं समेत हजारों लोगों ने मंगलवार की शाम गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर के घर की ओर मार्च निकाला, सभी ने परिकर के निजी आवास तक मार्च निकाला है। वहीं उनकी मांग है कि परिकर 48 घंटे के भीतर इस्तीफा दें और उन्हें राज्य के लिए फुल टाइम मुख्यमंत्री चाहिए।

पिछले 4 सालों में खतरनाक स्तर पर पहुंचा एड्स रोगियों का आंकड़ा, पर नहीं खुला एक भी इलाज सेंटर

यहां बता दें कि मनोहर परिकर गोवा के मुख्यमंत्री हैं। वहीं लोगों ने यह मार्च पीपल्स मार्च फॉर रिस्टोरेशन ऑफ गवर्नेंस के बैनर तले निकाला है। इसके अलावा लोगों ने एक किलोमीटर तक मार्च निकालते हुए मनोहर परिकर को 48 घंटे के भीतर मुख्यमंत्री का पद छोड़ने को कहा है। सामाजिक कार्यकर्ता और एनजीओ द्वारा निकाली गई इस मार्च का कांग्रेस के अलावा एनसीपी और शिवसेना ने भी समर्थन किया है।

मध्यप्रदेश: सागर में हुए भीषण सड़क हादसे 9 की मौत, 4 घायल

यहां बता दें कि मुख्यमंत्री परिकर कुछ समय से बीमार चल रहे हैं और वे अपने पद का सुचारू रूप से उपयोग भी नहीं कर पा रहे है। वहीं प्रदर्शनकारियों ने मांग की है कि परिकर को अपना पद छोड़ देना चाहिए क्योंकि वह बीमार हैं। उनका कहना है कि मनोहर परिकर बीमार हैं और इसका भुगतान राज्य को करना पड़ रहा है। हालांकि पुलिस ने मुख्यमंत्री के आवास से 100 मीटर की दूरी पर ही मार्च को रोक दिया था। 


खबरें और भी  

प्रचार कर घर लौटने पर भाजयुमो नेता ने लगाई फांसी

जुलुस को लेकर आपस में भिड़े दो समुदाय, जमकर चले ईंट-पत्थर

मध्‍यप्रदेश चुनाव: सट्टेबाज लगा रहे कांग्रेस पर भरोसे के साथ बड़े दांव

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -