मुंबई में शरद पवार से मुलाकात, गोवा में NCP को झटका.. आखिर क्या चाहती हैं ममता ?
मुंबई में शरद पवार से मुलाकात, गोवा में NCP को झटका.. आखिर क्या चाहती हैं ममता ?
Share:

पणजी: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज करने के बाद तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अब गोवा पर अपना ध्यान केंद्रित कर दिया है. ममता बनर्जी इन दिनों गोवा दौरे पर हैं. उन्होंने सोमवार को गोवा में मीडिया संपादकों के साथ मीटिंग की और गोवा में अपनी पार्टी के विस्तार को लेकर बातचीत की, साथ ही गोवा की स्थिति को लेकर विचार-विमर्श किया. 

इस बीच, CM ममता बनर्जी के गोवा दौरे के बीच TMC ने अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) को बाद झटका दिया है. बेनाउलिम के MLA और NCP के नेता चर्चिल अलेमाओ ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर TMC में विलय की अपील की है. बता दें कि, ममता बनर्जी ने अब 2022 में गोवा विधानसभा चुनाव पर फोकस करना शुरू कर दिया है. इसके पहले गोवा के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता लुइज़िन्हो फलेरियो पहले ही TMC का दामन थाम चुके हैं. मशहूर टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ मशहूर अभिनेत्री नफीसा अली और गोवा की उद्यमी मृणालिनी देशप्रभु भी TMC में शामिल हो चुकी हैं. इस प्रकार TMC लगातार दूसरी पार्टी को तोड़कर अपना कुनबा बढ़ा रही हैं.

गोवा में बेनाउलिम MLA और NCP के नेता चर्चिल अलेमाओ ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखते हुए कहा कि गोवा में NCP का विधायी समूह भंग हो चुका है और TMC में विलय हो गया है. उन्होंने अध्यक्ष से उन्हें AITC विधायक के रूप में विधानसभा में एक सीट आवंटित करने का आग्रह किया है. बता दें कि, एक तरफ तो ममता बनर्जी मुंबई जाकर NCP प्रमुख शरद पवार के साथ मुलाकात कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर गोवा में उनकी पार्टी के नेताओं को अपने पाले में कर रही हैं, ऐसे में ये तो स्पष्ट है कि दीदी किसी भी कीमत पर केंद्र की सियासत में अपने पैर ज़माना चाहती हैं, फिर चाहे उन्हें कुछ भी करना पड़े.   

पप्पू यादव ने इस नेता को बताया भविष्य का प्रधानमंत्री

'तेरी औकात में रह, ना मोदी ना शाह तेरेको बचाएगा', दलित सांसद को मिला धमकीभरा पत्र

आखिर क्यों आई लालू प्रसाद को आडवाणी की याद, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -