गोवा के मंत्री विश्वजीत राणे की पर्यटकों से अपील- हर हाल में कोरोना नियमों का पालन करें
गोवा के मंत्री विश्वजीत राणे की पर्यटकों से अपील- हर हाल में कोरोना नियमों का पालन करें
Share:

पणजी: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन के मद्देनज़र गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने शनिवार को पर्यटकों से सावधानी बरतने का आग्रह किया है। उच्च स्तरीय बैठक का नेतृत्व करने के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए मंत्री राणे ने कहा कि, बार-र मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील के बाद भी लोग एहतियात नहीं बरत रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि, 'पर्यटकों को महसूस करना चाहिए कि हालांकि वे यहां लुत्फ़ उठाने के लिए हैं, उन्हें सुरक्षा उपायों का पालन करना चाहिए। मैंने देखा कि एयरपोर्ट पर 60 फीसद लोगों ने मास्क नहीं पहना था।' राणे ने कहा कि, 'हमें एक राज्य के रूप में सतर्क रहने की आवश्यकता है। हम चाहते हैं कि गोवा के लोग सुरक्षित रहें। व्यापारिक गतिविधियां जारी रहें, लेकिन लोगों को एहतियात बरतने की जरूरत है। गोवा एक केला गणराज्य नहीं है।'

उन्होंने कहा कि नाइट क्लबों को मानक संचालन प्रक्रिया (SOP) का कड़ाई से कार्यान्वयन सुनिश्चित करना होगा, अन्यथा उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि स्वास्थ्य विभाग मास्क नहीं लगाने वालों पर जुर्माना बढ़ाकर 500 रुपये करने का प्रस्ताव करेगा। कोरोना नियमों का पालन न करके लोग डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मचारियों समेत दूसरों की जान खतरे में डाल रहे हैं और राज्य में स्वास्थ्य के बुनियादी ढांचे पर बोझ डाल रहे हैं।

नोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी बोले- कृषि क्षेत्र में सुधार की जरुरत, MSP को आकर्षक बनाए सरकार

सूडान पीएम ने नागरिकों की सुरक्षा के लिए की राष्ट्रीय तंत्र की घोषणा

ग्राहकों को धन निकासी में दिक्कत ना हो, इसलिए PMC बैंक को दी गई मंजूरी - RBI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -