इस कॉलेज में लड़कों से ज्यादा लड़कियां पी रही शराब, ये है कारण
इस कॉलेज में लड़कों से ज्यादा लड़कियां पी रही शराब, ये है कारण
Share:

स्कूल में हर कोई शिक्षा ग्रहण करने ही जाता है, यहां पर आपको सभी अच्छी बातें बताई जाती है. लेकिन कुछ स्कूल ऐसे भी हैं जहां पर कुछ ऐसी बातें सिखाई जाती है जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. कहा जाता है कि कॉलेज लाइफ ही ऐसी होती है जहां पर इंसान अपनी जिंदगी को या तो बिगाड़ लेता है या फिर उसे संवार लेता है. आज आपको एक ऐसी कालेज के बार में बता रहे है जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

अपने कई युवकों को शराब पीते देखा जाता है.  लेकिन यहा पर लड़कों से अधिक लड़किया शराब पीती है. दरअसल हम गोवा के मेडिकल कॉलेज अस्पताल की बात कर रहे है. यहां पर लड़कों से ज्यादा लड़कियां शराब पीती हैं. जहां स्टूडेंट्स में शराब पीने की चलन चिंता का सबब बन गई है. लोग उस वक्त चौंक गए जब मालूम चला यहां लड़कों से ज्यादा लड़कियां शराब पीने की एडिक्टेड हो गई हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह फैक्ट हाल ही में की गई स्टडी से सामने आया है.

इतना ही नहीं ये इतना बढ़ गया है कि यहां के मुख्यमंत्री ने कह दिया है “मुझे अब डर होने लगा है क्योंकि लड़कियां बीयर पीने लगी है.'' एक सर्वे के अनुसार 350 स्टूडेंट्स का इंटरव्यू किया गया. जिसमे करीब पचास प्रतिशत स्टूडेंट शराब पीत पाए गए. बताया जा रहा है कि इस कालेज मे ईसाई समुदाय के लोग अधिक पढ़ते हैं जिनको शराब की लत लग गई है. यही कारण है कि लड़कों से ज्यादा लड़किया शराब पी रही हैं.

अपराधियों से भरा है ये गांव, रेप करने की मिलती है ऐसी सजा

दुनियादारी से दूर इस ऊँचे पहाड़ पर रहता है ये शख्स

अब इंसानों के यूरिन से बनेगी ईंट, ये है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -