राहुल गांधी का बड़ा बयान, कहा-
राहुल गांधी का बड़ा बयान, कहा- "गोवा सक्षम नेतृत्व और सत्कारशील विकास...."
Share:

गोवा: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि राज्य अगले साल की शुरुआत में गोवा विधानसभा चुनाव से पहले सक्षम नेतृत्व और स्वागत योग्य विकास का हकदार है। अपनी हाल की गोवा यात्रा के दौरान, उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ अपनी बातचीत का तीन मिनट का एक वीडियो पोस्ट किया।

राहुल गांधी ने ट्विटर हैंडल पर लिखा- 'गोवा सक्षम नेतृत्व का हकदार है। गोवा सांस्कृतिक संरक्षण का हकदार है। गोवा अनुकूल विकास का हकदार है। गोवा कांग्रेस का हकदार है। मैं बेहतर कल के लिए गोवा के साथ खड़ा हूं।" गांधी ने अपने भाषणों में कानूनी खनन की वकालत करते हुए कहा है कि "गोवा की सबसे महत्वपूर्ण चीज पर्यावरण है, जिसे हर कीमत पर संरक्षित किया जाना चाहिए।" उन्होंने राज्य में अपने एक कार्यक्रम में कहा, "हम बिल्कुल स्पष्ट हैं कि हम नहीं चाहते कि गोवा कोल हब बने, जबकि इससे गोवा को कोई फायदा नहीं होता।" 

शनिवार को गोवा में कांग्रेस के चुनाव अभियान की शुरुआत करने वाले गांधी ने कहा कि पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र में किए गए वादे न केवल एक प्रतिबद्धता होगी, बल्कि एक "गारंटी" भी होगी, क्योंकि अपनी बात रखने में विफल रहने से उनकी विश्वसनीयता खतरे में पड़ जाएगी। उन्होंने दक्षिण गोवा के वेलसाओ समुद्र तट पर मछुआरों से कहा था कि कांग्रेस पर्यावरण संरक्षण पर जोर देने के साथ राज्य में विभिन्न हितधारकों के साथ बातचीत करने के बाद खुले तौर पर और पारदर्शी रूप से अपना चुनावी घोषणा पत्र तैयार करेगी।

Video: 'आप इजराइल में बहुत पॉपुलर हैं, मेरी पार्टी ज्वाइन करिए..', पीएम मोदी से बोले इजराइली PM

जेपी नड्डा ने कहा- ''एनडीए सरकार आम आदमी की प्रगति के लिए...''

जम्मू पुलिस ने ओवर-ग्राउंड वर्कर को किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -