IFFI 2017 : समापन समारोह में सम्मानित हुए बिग बी
IFFI 2017 : समापन समारोह में सम्मानित हुए बिग बी
Share:

मंगलवार को गोवा में आयोजित 48वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का समापन हो गया है. ये फेस्टिवल गोवा के शहर पणजी में श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में आयोजित हुआ था. यहाँ सभी छोटे-बड़े फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम की शुरुआत सलमान खान, करण जौहर, ज़ायरा वासिम, मातिन रे तांगुं और सोनाली बेंद्रे ने की. सिर्फ इतना ही नहीं कार्यक्रम के अंतिम दिन सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ, सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृती ईरानी, गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर, सुशांत सिंह राजपूत, पूजा हेगड़े, अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, मुज्जफर अली खान, नागेश कुकुनूर, हुमा कुरैशी जैसी और भी कई सारे स्टार्स ने शिरकत की.

IFFI फेस्टिवल में इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन को 'साल की भारतीय फिल्म शख्सियत पुरस्कार' से सम्मानित किया गया. वही बिग बी को ट्रिब्यूट देने के लिए एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बिग बी के कई फेमस गीतों पर परफॉर्म किया. अमिताभ बच्चन ने इस खास मौके पर कहा कि, "कई ऐसे मौके आते हैं जब कुछ कहने के लिए शब्द नहीं होते, धन्यवाद एक छोटा शब्द है, अक्षय ने बहुत अच्छी बातें बताईं और सिद्धार्थ ने बहुत अच्छा परफॉर्म किया, अच्छा हुआ सिद्धार्थ हमारे जमाने में नहीं थे वरना सारे रोल वह ही ले जाते. सम्मानीय मिनिस्टर स्मृति ईरानी, भारत सरकार और यहां मौजूद सभी लोगों का धन्यवाद. आज यहां मेरी पहली फैन जरीन भी मौजूद हैं, वह गोवा से हैं और मेरी पहली फैन हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इन सितारों की पहचान हुई उनके बदले हुए नामों से

कपिल की एक्ट्रेस ने की गुपचुप तरीके से शादी

इस एक्टर को थी ड्रग्स की लत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -