गोवा सरकार ने इस साल के लोकप्रिय कार्यक्रम 'सनबर्न' को रद्द किया
गोवा सरकार ने इस साल के लोकप्रिय कार्यक्रम 'सनबर्न' को रद्द किया
Share:

पणजी: परसेप्ट लाइव का लोकप्रिय ईडीएम सनबर्न फेस्टिवल, जो गोवा राज्य के साल के अंत में पर्यटन कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण है, इस साल नहीं होगा।

बुधवार को, मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने घोषणा कि की उनके कार्यालय ने पर्यटन मंत्रालय द्वारा दिसंबर के अंत में तटीय राज्य में कार्यक्रम आयोजित करने की अनुमति देने के लिए एक फाइल को खारिज कर दिया था। सावंत ने संवाददाताओं से कहा, "इस साल, हमने सनबर्न के लिए मंजूरी नहीं दी है। मेरे कार्यालय ने फाइल को पहले ही संसाधित कर दिया है।"

गोवा के पर्यटन मंत्री मनोहर अजगांवकर ने कहा कि उनका मानना ​​है कि आयोजन होना चाहिए, लेकिन इस मामले पर मुख्यमंत्री की बात अंतिम थी। "मुख्यमंत्री कार्यक्रम की मेजबानी के संबंध में सभी निर्णय लेते हैं। वे (सीएमओ) महामारी की स्थिति के साथ-साथ एसओपी से अवगत हैं। हमने समीक्षा के लिए (सीएमओ) को भेज दिया। 

अजगांवकर के अनुसार "यह मेरी राय थी कि इसे आयोजित किया जाना चाहिए। यह कुछ ऐसा था जो मैं वास्तव में होना चाहता था। लोग जो चाहते हैं उसे महसूस किया जाना चाहिए। स्थिति पर विचार करने के बाद, मुख्यमंत्री ने निर्णय लिया है। मैं बिना किसी निर्णय के कोई निर्णय नहीं ले सकता सीएम की अंतिम अनुमति सीएम ने मुझे अभी तक सूचित नहीं किया है कि फाइल को खारिज कर दिया गया है।"

5G ही नहीं, जल्द ही भारत लॉन्च करेगा 6G, अश्विनी वैष्णव ने बताया मोदी सरकार का प्लान

जोनस सरनेम हटाने के बाद प्रियंका ने कहा- "मैं थोड़ी पुराने ख्यालातों वाली हूं. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि..."

FIR दर्ज होने के बाद कंगना रनौत ने शेयर की अनोखी पोस्ट, कहा- अगर वे मुझे गिरफ्तार...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -