आलोचना के बाद गोवा सरकार ने सनबर्न ईडीएम फेस्टिवल की अनुमति को किया रद्द

गोवा सरकार ने इस साल दिसंबर में राज्य में कार्यक्रम आयोजित करने के लिए सनबर्न इलेक्ट्रॉनिक नृत्य संगीत समारोह के आयोजकों को दी गई अनुमति वापस ले ली है। यह कदम राज्य में भाजपा सरकार द्वारा की जा रही आलोचना के बाद आया है क्योंकि इसने कोविड-19 के प्रकोप के बीच त्यौहार को आयोजित करने की अपनी मंजूरी दे दी थी।

राज्य में सनबर्न की अनुमति देने के फैसले के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने शुक्रवार को शहर में आपत्ति जताई थी। शुक्रवार शाम को, राज्य के पर्यटन मंत्री मनोहर अजगांवकर ने कहा कि विभाग ने सनबर्न 2020 के आयोजकों को दी गई अनुमति को वापस लेने का फैसला किया है। यह निर्णय गोवा में महामारी की स्थिति के मद्देनजर लिया गया है। उन्होंने कहा कि हम लोगों की भारी भीड़ को इकट्ठा नहीं करना चाहते क्योंकि इससे वायरस फैल सकता है। यह उत्सव उत्तरी गोवा के वागाटोर गांव में 27 से 29 दिसंबर तक आयोजित किया जाना था।

इस कार्यक्रम का आयोजन करने वाली कंपनी परसेप्ट लाइव ने कहा था कि उन्हें महोत्सव की मेजबानी के लिए पर्यटन विभाग की राज्य स्तरीय कार्यक्रम समिति (एसएलपीसी) द्वारा सैद्धांतिक मंजूरी दी गई थी। आयोजकों ने शुक्रवार को कहा था कि अगर राज्य में महामारी की स्थिति बिगड़ती है तो वे त्योहार को रद्द करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि इस आयोजन का आयोजन सभी सामाजिक दूरियों के नियमों का पालन करके किया जाएगा।

ACABQ पर संयुक्त राष्ट्र सलाहकार समिति के लिए चुने गए भारतीय राजनयिक

सरकार अपनी सरकारी मशीनरी का कर रही है दुरुपयोग: रमेश चेन्निथला

जाम में फंसी थी एम्बुलेंस, ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने 2 किमी दौड़कर क्लियर कराया रास्ता, Video Viral

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -