गोवा में 21 जून तक बढ़ा लॉकडाउन

पणजी: देश में कोरोना वायरस के कहर में उतार-चढ़ाव जारी है। कभी मामलों में बढ़त देखने के लिए मिलती है तो कभी कमी। इसी के चलते अब भी कुछ जगहों पर पाबंदियां बरकरार है। इसी के साथ कुछ जगहों पर अब पूरी तरह से ढील दी जा चुकी है। इन सभी के बीच गोवा ने लॉकडाउन को बढ़ाने का फैसला किया है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत गोवा सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लागू किए गए कर्फ्यू को 21 जून तक बढ़ाने की घोषणा की है।

हाल ही में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने यह एलान किया है। यह एलान बीते शनिवार को किया गया है। इस एलान में यह कहा गया है कि, ''कर्फ्यू को 21 जून सुबह सात बजे तक बढ़ाया गया है।'' जी दरअसल मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने ट्वीट कर भी इस बारे में जानकारी दी है। जानकारी देते हुए उन्होंने कहा है कि, 'पंचायत और नगरपालिका क्षेत्रों में स्थित दुकानों को भी सुबह सात बजे से अपराह्न तीन बजे तक खोलने की अनुमति दी गयी है। 50 लोगों के साथ शादी जैसे कार्यक्रम आयोजित किए जा सकते हैं।

इसकी विस्तृत जानकारी जिलाधिकारियों की ओर से जारी की जाएगी।' इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि गोवा में शनिवार को कोविड-19 के 472 नये मामले सामने आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या 1,62,048 हो गयी जबकि 15 मरीजों की मौत होने से मृतकों की तादाद बढ़कर 2914 हो चुकी है।

बिहारः फेसबुक पर प्यार हुआ तो कर ली शादी, तीन महीने बाद आत्महत्या

कोरोना देवी की पूजा कर रहे थे लोग, प्रशासन ने थाने में रखवा ली मूर्ति

UP: पति ने कान काटकर दिया तीन तलाक, देवर ने की अश्लील हरकत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -