टिकट न मिलने से भड़के पूर्व CM लक्ष्मीकांत पारसेकर, बोले- आज शाम तक भाजपा से इस्तीफा दे दूंगा
टिकट न मिलने से भड़के पूर्व CM लक्ष्मीकांत पारसेकर, बोले- आज शाम तक भाजपा से इस्तीफा दे दूंगा
Share:

पणजी: गोवा के पूर्व सीएम और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता लक्ष्मीकांत पारसेकर ने पार्टी से इस्तीफा देना की घोषणा की है. दरअसल, पारसेकर को आगामी राज्य विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी ने उम्मीदवार नहीं बनाया है, जिसके बाद उन्होंने कहा कि मैं औपचारिक रूप से आज शाम तक अपना इस्तीफा दे दूंगा.

बता दें कि भाजपा ने एक दिन पहले गोवा विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों की सूची जारी की थी, जिसमें लक्ष्मीकांत पारसेकर का नाम नहीं था. अब माना जा रहा है कि टिकट नहीं दिए जाने के बाद वह अकेले ही चुनावी दंगल में जाएंगे. वे निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं. भाजपा ने मंड्रेम विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा MLA दयानंद सोपटे को टिकट दिया है. सोपटे ने 2017 के राज्य चुनावों में कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में पारसेकर को मात दी थी, मगर 2019 में सत्तारूढ़ पार्टी में शामिल हो गए.

रिपोर्ट्स के अनुसार, भाजपा द्वारा अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी करने के बाद, गोवा के पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने अपने समर्थकों की फ़ौरन बैठक बुलाई. वह गोवा चुनाव में दयानंद सोपटे को उनकी जगह मंड्रेम सीट से उम्मीदवार बनाए जाने से भाजपा से खफा हैं. गोवा में 14 फरवरी को एक ही चरण में वोटिंग होगी और वोट काउंटिंग 10 मार्च को होगी. अगले 2-3 दिनों में मंड्रेम निर्वाचन क्षेत्र से गोवा चुनाव लड़ने के अपने सियासी फैसले के बारे में फैसला करेंगे.

NCP सांसद अमोल कोल्हे ने फिल्म में निभाई 'गोडसे' की भूमिका, मचा बवाल

ओडिशा पंचायत चुनाव: 2.29 लाख से अधिक नामांकन पत्र दाखिल

कांग्रेस ने जितिन प्रसाद को भाजपा में जाने से क्यों नहीं रोका ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -