ISL-2015 : FC गोवा ने केरल ब्लास्टर को रौंदा

ISL-2015 : FC गोवा ने केरल ब्लास्टर को रौंदा
Share:

दिग्गज और शानदार स्टार फ्रांसीसी डिफेंडर अर्नोलिन ग्रेगोरी के आखरी वक्त में किए गए बेहतरीन गोल की मदद से FC गोवा ने इंडियन सुपर लीग (ISL) के दूसरे संस्करण में खेले गए मुकाबले में केरल ब्लास्टर को रोमांचक मुकाबले में 2-1 से करारी हार प्रदान की। गोवा की इस चल रहे टूर्नामेंट में यह तीसरी बेहतरीन जीत थी। जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में FC गोवा और केरल ब्लास्टर दोनों टीमों के बीच संघर्ष के बीच 24वें मिनट में केरल के रफी ने पहला गोल दागकर अपनी टीम को बढ़त हासिल करवाई।

रफी ने गोवा की सुरक्षा को तोड़ते हुए बेहतरीन प्रहार से गोल दागते हुए केरल की 1-0 बढ़त दिलाई है। गोवा की ओर से लिओ मौरा ने 45वें मिनट में पहला गोल दागते हुए अपनी टीम को 1-1 से बराबरी दिलाने में अहम भूमिका निभाई। दूसरे हाफ में दोनों ही टीमों के बीच निर्णायक बढ़त के लिए कड़ा संघर्ष देखने को मिला।

मुकाबले में जब 6 मिनट का वक्त बाकि था तब गोवा ने आर्नोलिन ग्रेगोरी ने अपनी टीम को मंदार देसाई की किक पर हेडर लगाते हुए जबरदस्त प्रहार किया। केरल ने बराबरी का बेहद प्रयास किया लेकिन आखरी में गोवा ने मैच का शेष वक्त सुरक्षित निकालते हुए बेहतरीन जीत दर्ज की।
          

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -