गोवा विधानसभा चुनाव को लेकर संजय राउत ने दिया ये बड़ा बयान

पणजी: गोवा विधानसभा चुनाव में शिवसेना एवं NCP के एक साथ चुनाव लड़ने की खबर प्राप्त हो रही है. खबर के अनुसार, 18 दिनांक को सीट शेयरिंग पर बातचीत की जाएगी. गोवा में शिवसेना 10 से 15 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है. NCP के सीनियर नेता प्रफुल पटेल 18 जनवरी को गोवा में सीट शेयरिंग को लेकर बातचीत करेंगे उसके पश्चात् कौन कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगा यह स्पष्ट हो जाएगा. 

वहीं गोवा में कांग्रेस के अकेले ही चुनाव लड़ने की खबर प्राप्त हो रही है. वहीं शिवसेना के नेता संजय राउत ने TMC तथा AAP पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने TMC को निशाने पर लेते हुए बोला कि गोवा में TMC अपने आप में सीएम बन गई है. गौरतलब है कि महाराष्ट्र में तीन पार्टीयों की सरकार है. राउत ने बताया कि महाराष्ट्र में हम NCP तथा कांगेस के साथ सरकार में है मगर अभी गोवा में कांग्रेस के साथ सीटों का बंटवारा नहीं हुआ तो उनकी भी कुछ विवशता होंगी तथा हमारी भी कुछ विवशता होंगी. राउत ने आगे बताया कि हमारे प्रत्याशियों की सूची तैयार है. हम चुनाव लड़ेंगे, 18 जनवरी को इसपर बातचीत होगी तथा उसके पश्चात् हम प्रत्याशियों की सूची का ऐलान करेंगे.

वहीं अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गोवा की सियासत को फिर से स्थापित करना है तो यह कुछ व्यक्तियों के हाथ में होता है. ये लोग गोवा में भूमाफिया, भ्रष्टाचार और ड्रग्स की तस्करी में सम्मिलित हैं. माफिया वह होते हैं जो वहां सरकार बनाने का काम करते हैं. वहीं राउत ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं मगर उसको छोड़ सीएम गोवा में व्यस्त है. दरअसल इस वक़्त दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल गोवा के दौरे पर हैं तथा वहां डोर टू डोर प्रचार कर रहे हैं.

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

फर्म में निवेशकों को गुमराह करने के आरोप में इस कंपनी के संस्थापक को 26 सितंबर को होगी जेल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -