सीएम प्रमोद सावंत ने कहा-
सीएम प्रमोद सावंत ने कहा- "12 जुलाई से आगे बढ़ सकता है COVID कर्फ्यू...:"
Share:

गोवा सरकार शुक्रवार को चल रहे कोविड -प्रेरित कर्फ्यू को 12 जुलाई तक बढ़ाने पर विचार कर रही है, मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि गोवा के कोविड से संबंधित राज्य-स्तरीय कर्फ्यू अभी समाप्त नहीं हो सकता है, हमें कुछ के लिए राज्य के कर्फ्यू को जारी रखने के बारे में सोचने की जरूरत है। गोवा में राज्य स्तरीय कर्फ्यू का मौजूदा चरण 12 जुलाई को समाप्त होने वाला है। सावंत ने 2 जुलाई को कर्फ्यू को बढ़ाते हुए रेस्तरां और बार के साथ-साथ आउटडोर खेल परिसरों को फिर से खोलने की अनुमति दी थी।

राज्य में कोविड -19 संक्रमण और मौतों की वृद्धि के मद्देनजर भगवान में पहली बार 9 मई को कर्फ्यू लगाया गया था। बाद में कर्फ्यू को लागू होने के बाद से समय-समय पर छह मौकों पर बढ़ाया गया। सावंत ने यह भी कहा कि सरकार 12 जुलाई के बाद कर्फ्यू को बढ़ाए जाने पर और अधिक छूट देने पर विचार कर रही है।

भारत कोरोना अवलोकन: भारत में पिछले 24 घंटों में 43,393 नए कोविड -19 मामले दर्ज किए गए और 911 मौतें हुईं, केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने शुक्रवार को कहा। शुक्रवार लगातार 31 वां दिन है जब भारत में एक लाख से कम नए कोविड मामले दर्ज किए गए। सक्रिय मामले अब 5 लाख से नीचे आ गए हैं। देश में वर्तमान में 4,58,727 सक्रिय मामले हैं और अब तक कुल 4,05,939 मौतें हुई हैं।

जैकलीन फर्नांडिस का नया फोटोशूट देखकर उड़े फैंस के होश, दिल थामकर देंखे ये तस्वीर

राम मंदिर जमीन घोटाले को लेकर एक्शन में RSS, चंपत राय से छिन सकती है जिम्मेदारी

पीएम ने देश भर में ऑक्सीजन की आपूर्ति में तेजी की समीक्षा के लिए उच्च स्तरीय बैठक की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -