राफेल फाइल मामला: गोवा कांग्रेस ने पर्रिकर के लिए मांगी सुरक्षा, कहा हो सकती है उनकी हत्या
राफेल फाइल मामला: गोवा कांग्रेस ने पर्रिकर के लिए मांगी सुरक्षा, कहा हो सकती है उनकी हत्या
Share:

पणजी: राफेल डील के मुद्दे पर कांग्रेस हर मोर्चे पर भाजपा की घेराबंदी कर रही है. अब गोवा की कांग्रेस इकाई ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से सीएम मनोहर पर्रिकर की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है. कांग्रेस का दावा है कि पर्रिकर के पास राफेल लड़ाकू विमान सौदे से जुड़ी अहम् फाइलें हैं, इसलिए उनकी हत्या हो सकती है.

उत्तराखंड में शुरू हुआ पतंजलि का पहला परिधान शोरूम

उल्लेखनिया है कि इस सप्ताह संसद के शीतकालीन सत्र में भी भाजपा और कांग्रेस में राफेल सौदे को लेकर जमकर बहस हुई है. दोनों तरफ से एक दूसरे के खिलाफ जमकर आरोप लगाए जा रहे हैं. गोवा प्रदेश कांग्रेस इकाई ने राष्ट्रपति कोविंद को पत्र लिखकर कहा है कि, जो लोग चाहते हैं कि राफेल सौदे की जानकारी में जनता के सामने में ना आए और इस डील का घोटाला साबित ना होने पाए, वे मनोहर पर्रिकर से डील की फाइलें निकलवाना चाहेंगे और उनकी जान को खतरा भी हो सकते हैं.

देश के वित्तीय और पूंजी बाजार को साइबर अटैक से बचाएगा यह सॉफ्टवेयर

आपको बता दें कि कांग्रेस ने एक ऑडियो क्लिप जारी करते हुए आरोप लगाए थे कि तत्कालीन रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर के पास राफेल सौदे से सम्बंधित फाइलें हैं. जिसे लेकर वे पीएम मोदी को ब्लैकमेल कर रहे हैं. यह कथित ऑडियो क्लिप गोवा सरकार में मंत्री विश्वजीत राणे की बताई जा रही है. क्लिप में वे एक पत्रकार को जानकारी दे रहे हैं कि राफेल से सम्बंधित सारी फाइलें पर्रिकर के बेडरूम में हैं. सुरजेवाला ने इसी क्लिप के आधार पर सरकार पर आरोप लगाया है कि सरकार जानबूझकर संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से जांच से बचना चाह रही है.

खबरें और भी:-

 

लगातार तेजी के बाद अब सोने की कीमतों में भारी गिरावट

इस बार दिव्यांगों की प्रतिभाओं से रूबरू करवाएगा राष्ट्रीय पुस्तक मेला

ब्रिस्बेन इंटरनेशनल : सेमीफाइनल में पहुंची ओसाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -