कांग्रेस ने पेगासस स्पाइवेयर के खिलाफ विरोध किया रद्द

कांग्रेस ने पेगासस स्पाइवेयर के खिलाफ विरोध  किया रद्द
Share:

भारत कई हिस्सों में एक अभूतपूर्व बाढ़ संकट का सामना कर रहा है जिसके कारण जान-माल के नुकसान की खबर है। बाढ़ के कारण हुई तबाही को देखते हुए, गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पेगासस स्पाइवेयर के उपयोग के विरोध को रद्द कर दिया।

गोवा कांग्रेस ने राजभवन तक विरोध मार्च वापस ले लिया। यह विरोध पत्रकारों और राजनेताओं की जासूसी करने और राज्य से जुड़े अन्य मुद्दों के लिए पेगासस स्पाइवेयर के कथित इस्तेमाल के खिलाफ किया गया था। राज्य पीसीसी अध्यक्ष गिरीश चोडनकर ने एक बयान में कहा कि कांग्रेस विधायक दल के नेता दिगंबर कामत, गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव और विरोध मार्च के प्रभारी एग्नेल फर्नांडीस और एआईसीसी प्रभारी दिनेश गुंडू राव से परामर्श करने के बाद, “यह निर्णय लिया गया है। बाढ़ से पीड़ित गोवावासियों के हितों को राजनीति से ऊपर रखने के लिए।" हालांकि, कांग्रेस नेता ने कहा कि पार्टी राजभवन में कांग्रेस के एक छोटे प्रतिनिधिमंडल के साथ राज्यपाल से मुलाकात करेगी।

उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि "हमारा प्रतिनिधिमंडल कल शाम 4 बजे राज्यपाल से मुलाकात करेगा और दो ज्ञापन सौंपेगा एक पेगासस पर और दूसरा राज्य से संबंधित विवादास्पद मुद्दों पर नए राज्यपाल का ध्यान आकर्षित करना है।" चोडनकर ने कहा कि कांग्रेस ने कोविड एसओपी के अनुसार विरोध मार्च के लिए राज्य प्रशासन से आवश्यक अनुमति प्राप्त की थी।

132 दिनों बाद कोरोना के मामलों में आई भारी कमी, 24 घंटों में सामने आए 30 हजार से कम मामले

मानसून सत्र: भाजपा संसदीय दल की बैठक जारी, सोमवार को पारित हुए थे दो बिल

इंडियन आइडल 12 को यूजर्स ने बताया ‘स्क्रिप्टिड’, गुस्साए आदित्य नारायण बोले- हर शो स्क्रिप्टिड है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -