खुशखबरी: पूरी तरह 'कोरोना मुक्त' हुआ देश का यह राज्य, मुख्यमंत्री ने कर दिया ऐलान
खुशखबरी: पूरी तरह 'कोरोना मुक्त' हुआ देश का यह राज्य, मुख्यमंत्री ने कर दिया ऐलान
Share:

पणजी: कोरोना संक्रमण के फैलाव पर नियंत्रण पाने के लिए लगाए गए देशव्यापी लॉकडाउन का असर अब नज़र आने लगा है। रविवार को गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे और सीएम डॉ. प्रमोद सावंत ने ट्वीट करते हुए बताया है कि गोवा अब कोरोना वायरस से पूरी तरह मुक्त हो चुका है, वहां के संक्रमित सारे मरीज अब पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं। सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि 3 अप्रैल, 2020 के बाद से राज्य में कोई कोरोना वायरस का नया मामला नहीं आया है।

गोवा से आई इस खुशखबरी ने देश को कोरोना वायरस के लड़के की एक नई उर्जा प्रदान की है। इस बात की जानकारी मीडिया को सबसे पहले राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने दी। उन्होंने कहा कि, शून्य का वास्तव में काफी मूल्य है। यह ऐलान करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि गोवा में सभी कोरोना पॉजिटिव मामले अब नेगेटिव हैं। हमारे डॉक्टरों और फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं का बेहद आभारी हूं जिन्होंने दूसरों को बचाने के लिए जोखिम उठाया।

स्वास्थ्य मंत्री के बाद गोवा से सीएम डॉ. प्रमोद सावंत ने भी ये खुशखबरी ट्वीट के जरिए साझा की है। उन्होंने लिखा, यह गोवा के लिए संतुष्टि और राहत का क्षण है, राज्य के अंतिम सक्रिय कोरोना वायरस संक्रमित मरीज की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। डॉक्टरों और पूरे सहयोगी स्टाफ की टीम उनके अथक प्रयास के लिए तारीफ के पात्र हैं। 3 अप्रैल के बाद गोवा में कोई नया कोरोना केस नहीं आया है।

McDonald's के 7 कर्मचारी को हुआ कोरोना, कंपनी ने रोका काम

होम डिलीवरी पर गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला, ई- कॉमर्स कंपनियों को दिया ये आदेश

किसानों को मिलेगा फायदा, अनाज की खरीदी प्रारंभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -