केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की हालत स्थिर, गोवा सीएम बोले- दिल्ली शिफ्ट करने की जरुरत नहीं
केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की हालत स्थिर, गोवा सीएम बोले- दिल्ली शिफ्ट करने की जरुरत नहीं
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक सोमवार को कर्नाटक के पास एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए. इस एक्सीडेंट में उनकी पत्नी और एक सहकर्मी की मौत हो गई है. जबकि श्रीपद नाइक को घायल अवस्था में गोवा के अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. जानकारी के अनुसार, अभी उनकी हालत स्थिर है और वो खतरे से बाहर हैं.

गोवा के सीएम प्रमोद सावंत के अनुसार, श्रीपद नाइक अभी खतरे से बाहर हैं और उनकी हालत स्थिर हैं. उनकी दो छोटी सर्जरी होनी हैं. अभी के हालात को देखते हुए उन्हें दिल्ली शिफ्ट करने की आवश्यकता नहीं है. बता दें कि बीते दिन ही पीएम नरेंद्र मोदी ने भी गोवा के सीएम प्रमोद सावंत से इस संबंध में बात की थी और केंद्रीय मंत्री के बेहतर उपचार की व्यवस्था करने के लिए कहा था. मंगलवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी गोवा पहुंच रहे हैं, जहां वो श्रीपद नाइक के स्वास्थ्य का हालचाल जानेंगे.

राजनाथ सिंह ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक के स्वास्थ्य और उनके चल रहे उपचार के संबंध में जानकारी लेने के लिए मैं आज गोवा जाऊंगा. संकट और दुःख की इस घड़ी में ईश्वर उनके परिवार को संबल और शक्ति प्रदान करें. आपको बता दें कि श्रीपद नाइक केंद्र सरकार में रक्षा राज्य मंत्री होने के साथ ही आयुष मंत्रालय का भी जिम्मा संभालते हैं.

दुनियाभर में कोरोना से रिकवरी के मामले हुए अधिक, जाने क्या है संक्रमण के आंकड़े

किसान आंदोलन: हरियाणा सरकार पर फिर लटकी तलवार, दुष्यंत ने बुलाई JJP विधायकों की मीटिंग

आज मिशन यूपी पर रहेंगे ओवैसी, अखिलेश के गढ़ से शुरू करेंगे अभियान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -