लड़कियों की सुरक्षा पर गोवा CM ने बदले सुर, कहा- 'गलतफहमी को जगह न दें'
लड़कियों की सुरक्षा पर गोवा CM ने बदले सुर, कहा- 'गलतफहमी को जगह न दें'
Share:

पणजी: गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत इस समय सबसे अधिक चर्चाओं में हैं। जी दरअसल उन्होंने प्रदेश में लगातार हो रही बलात्कार की घटनाओं को लेकर देर रात अपना बयान जारी किया है। अपने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से उन्होंने लिखा है, 'मैं भी एक बेटी का पिता हूं और बलात्कार की घटनाओं से मैं भी परेशान था। उन्होंने ये भी कहा कि मुख्यमंत्री होने के नाते मेरी चिंता गोवा के सभी बच्चों के लिए है।' आप सभी को बता दें कि इससे पहले गोवा विधानसभा में दिए उनके एक बयान को लेकर काफी हंगामा हुआ था। जी दरअसल गोवा में दो नाबालिग लड़कियों के साथ हुए दुष्कर्म मामले को लेकर सीएम प्रमोद सावंत ने कहा था, 'बच्चों के माता-पिता को ध्यान देना चाहिए कि उनके बच्चे रात में कहां जा रहे हैं।'

जब उनके इस बयान पर विवाद बढ़ गया तो उन्होंने देर रात फेसबुक पर अपना बयान जारी किया। जी दरअसल उन्होंने फेसबुक पर लिखा, "एक जिम्मेदार सरकार का मुखिया होने और 14 साल की बेटी का पिता होने के नाते, मैं बहुत दुखी और परेशान था। इस दर्द को बताया नहीं जा सकता।" इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा, "किसी भी वक्त मैंने सुरक्षा के अधिकार को नकारने की कोशिश नहीं की। गोवा पुलिस एक प्रोफेशनल फोर्स है, खासकर तब जब महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा की बात आती है। पुलिस ने तेजी दिखाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि दोषियों को कानून के तहत कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। नागरिकों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है।"

वहीं उन्होंने यह भी लिखा कि, "बच्चों, खासतौर से नाबालिगों की सुरक्षा हम सबकी साझा जिम्मेदारी है। उन्हें अपने से बड़ों की गाइडेंस की जरूरत है। राज्य में कर्फ्यू लगा है और लोगों को पब्लिक प्लेस में जाने की मनाही है। तो जब मैंने नाबालिग बच्चों के लिए साझा जिम्मेदारी की बात की तो ये बच्चों और नागरिकों के प्रति मेरी चिंता, देखभाल और प्यार था। हम सब अपने बच्चों से प्यार करते हैं। मुख्यमंत्री होने के नाते मेरी चिंता गोवा के सभी बच्चों के लिए है।"

आगे उन्होंने यह भी कहा कि, "एक व्यक्ति और मुख्यमंत्री के रूप में, मैं कभी भी गोवा के अपने नागरिकों की भावनाओं को आहत नहीं कर सकता। मैं फिर से कहता हूं कि हमारे बच्चों की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा। गलतफहमी को जगह न दें। एकजुट रहें। एक-दूसरे पर भरोसा रखें। एकजुट होकर ही ऐसी बुराइयों को हराया जा सकता है।"

'कंडोम' की मदद से Tokyo Olympics में जीता मेडल, ऑस्ट्रेलिया की जेसिका फॉक्स का वीडियो वायरल

PDR Budget: 13 अगस्त से शुरू हो सकती है बैठक, किए जा सकते है अहम् एलान

बिहार में कटिहार के मेयर शिवराज पासवान का हुआ कत्ल, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -