मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने समय से पहले चुनाव की संभावना से किया इनकार, कही ये बात

Jun 16 2021 12:05 PM
मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने समय से पहले चुनाव की संभावना से किया इनकार, कही ये बात

गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने मंगलवार को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बयान जारी किया। उन्होंने बताया कि राज्य विधानसभा चुनाव अगले वर्ष मतलब 2022 फरवरी में तय वक़्त पर होने की संभावना है। सावंत ने बीते सप्ताह ऐलान किया था कि भाजपा उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी।

राजनीतिक दलों ने पहले से ही चुनावों की तैयारी आरम्भ कर दी है, हालांकि कोरोना संक्रमण को ध्यान रखते हुए ही सभी से चुनाव प्रचार करने को कहा गया है। ज्यादातर पार्टियों के आकांक्षी प्रत्याशियों ने भी टिकट के लिए दावा करना आरम्भ कर दिया है तथा अपनी उम्मीदवारी का ऐलान कर दिया है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष तथा गोवा के डेस्क प्रभारी सीटी रवि बीते हफ्ते गोवा के राजनीतिक स्थिति का मुआयना लेने राज्य पहुंचे थे। 

वही गोवा में कांग्रेस आलाकमान के दूतों के भी आने की आशा है, राज्य डेस्क प्रभारी दिनेश गुंडू राव के प्रदेश कांग्रेस इकाई के अंदर एक संगठनात्मक परिवर्तन से पहले इस हफ्ते आने की संभावना है। जमीनी स्तर पर पार्टी की उपस्थिति का मुआयना लेने के लिए राव के 40 में से हर निर्वाचन क्षेत्र में बैठकें करने की उम्मीद है। वहीं, आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को पराजित करने के मकसद से क्षेत्रीय संगठन जीएफपी महागठबंधन बनाने का प्रयास कर रहा है। पार्टी अध्यक्ष विजय सरदेसाई ने हाल ही में विपक्ष को चुनावों में भाजपा को हराने के लिए एकजुट होने का आह्वान किया था।

अमरिंदर-सिद्धू सहित दिग्गज कांग्रेसी नेता बुलाए गए दिल्ली, सोनिया गाँधी करेंगी बात

राम मंदिर जमीन विवाद पर बोली प्रियंका गांधी- करोड़ों लोगों ने आस्था और भक्ति से प्रेरित होकर दिया चढ़ावा...

'सपा का चाल-चरित्र दलित विरोधी...', बागी बसपा विधायकों को लेकर मायावती का हमला