कोरोना पॉजिटिव हुए गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत
कोरोना पॉजिटिव हुए गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत
Share:

इस समय देश में कोरोना संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है. दिन पर दिन मरीजों की संख्या बढ़ती ही चली जा रही है. अब तक देश में मरीजों का कुल आंकड़ा 40 लाख के करीब पहुँच चुका है. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कोरोना की चपेट में केवल आम इंसान ही नहीं बल्कि कई वीवीआईपी लोग भी आ रहे हैं. अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

जी हाँ, मिली खबर के अनुसार वह असिम्टोमेटिक हैं और फिलहाल होम क्वारनटीन हैं. इसी के साथ उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों को होम क्वारनटीन होने की सलाह दी है. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है. आप देख सकते हैं सीएम प्रमोद सावंत ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है, 'सभी को सूचित करना चाहता हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. मैं असिम्टोमेटिक हूं और इसलिए होम क्वारनटीन हूं. मैं घर से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना जारी रखूंगा. जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उन्हें आवश्यक सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है.'

वैसे यह पहला मामला नहीं है जब कोई वीआईपी कोरोना पॉजिटिव हुआ हो बल्कि इसके पहले कई राजनेता, विधायक, सांसद कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. वहीँ कई ऐसे भी वीआईपी लोग रहे हैं जो ठीक हो चुके हैं और दोबारा से अपने कार्यभार को संभालने में लग गए हैं.

मनचलों की छेड़छाड से परेशान होकर नाबालिग लड़की ने उठाया यह कदम

संसद के मानसून सत्र से प्रश्न काल रद्द होने पर भड़के TMC सांसद, कहा- 'लोकतंत्र की हत्या...'

देर रात से बंद रहा बदरीनाथ हाईवे, आज राज्य के कई शहरों में हो सकती बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -