पीएम मोदी की बायोपिक का पोस्टर इवेंट हुआ कैंसल, ये है बड़ी वजह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर जोरों से काम चल रहा है. इस फिल्म के लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म का एक नया पोस्टर होने वाला था जिसे अमित शाह ही रिवील करने वाले थे. ऐसे ही पिछले दिनों इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था. इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था. इसके बाद फिल्म मेकर्स इस पोस्टर को 18 मार्च को बड़े इवेंट के साथ लॉन्च करने वाले थे लेकिन अब ये प्रोग्राम कैंसल हो गया है. हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, मेकर्स ने जानकरी देते हुए कहा है कि गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद पोस्टर लॉन्च का इवेंट कैंसल कर दिया गया है. इसी के चलते 18 मार्च को मोदी सरकार ने राष्ट्रीय शोक घोषित कर दिया है. इसके बाद सरकार इस दिन किसी तरह का कोई सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं करने के फैसला लिया है. बता दें, भले ही पोस्टर लॉन्च इवेंट को कैंसल कर दिया हो लेकर अभी तक मेकर्स ने इसका खुलासा नहीं किया है कि दूसरा पोस्टर कब जारी किया जाएगा. फैंस भी इसके लिए इंतज़ार कर रहे हैं. 

इसके अलावा बता दें, 63 वर्षीय मनोहर पर्रिकर का निधन रविवार को हुआ. पिछले एक साल से वो पैन्क्रियाज कैंसर से जूझ रहे थे. बता दें, मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्‍कार गोवा के पणजी के एसएजी मैदान में किया जाएगा. इस खबर से सभी सदमे में हैं. पीएम मोदी की बायोपिक की करें तो, इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी की भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है. 

कलंक का पहले गाना हुआ रिलीज़, खूबसूरत अंदाज़ में गाया माधुरी ने गाना

'सूर्यवंशी' के लिए एक्ट्रेस का नाम हुआ फाइनल, इनके साथ करेंगे अक्षय रोमांस

कंडोम एड शूट कर रही सनी लियॉन, तस्वीरें आई सामने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -