गोवा सीएम की हालत हुई बहुत ज्यादा ख़राब, नहीं है ठीक होने की उम्मीद!

Mar 17 2019 08:33 AM
गोवा सीएम की हालत हुई बहुत ज्यादा ख़राब, नहीं है ठीक होने की उम्मीद!

गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर पिछले लंबे वक्त से बीमार चल रहे हैं. हाल ही में यह जानकारी फिर सामने आई है कि सीएम मनोहर पर्रिकर की हालत ठीक नहीं है. इस बात की जानकारी गोवा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर माइकल लोबो ने दी है. उन्होंने इस बारे में कहा कि, 'हम उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं, लेकिन उनके ठीक होने की उम्मीद नहीं है. उनकी तबीयत बहुत ज्यादा खराब है. अगर उनको कुछ भी होता है तो गोवा का अगला मुख्यमंत्री भी बीजेपी का ही होगा.'

उन्होंने यह भी कहा कि, 'जब तक पर्रिकर यहां पर हैं तब तक बीजेपी का नेतृत्व गोवा में नहीं बदलेगा. वे सीएम बने रहेंगे.' आपकी जानकारी के लिए बता दें सीएम पर्रिकर पिछले लंबे समय से बीमार चल रहे हैं और उनका इलाज गोवा, मुंबई और अमेरिका समेत कई जगहों के अस्पतालों में हो चुका है. इतना ही नहीं पर्रिकर तो दिल्ली के एम्स में अग्नाश्य संबंधी बीमारी का इलाज करा चुके हैं. सीएम की ख़राब स्थिति के चलते फिलहाल गोवा में उनकी सरकार पर भी संकट बना हुआ क्योंकि शनिवार को ही कांग्रेस ने राज्यपाल मृदुला सिन्हा के सामने सरकार बनाने का दावा पेश किया.

बता दें राज्यपाल को लिखे पत्र में विपक्ष के नेता चंद्रकांत कावलेकर ने सरकार बनाने का दावा पेश किया है और साथ ही उन्होंने बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार को बर्खास्त किये जाने की भी मांग की. उन्होंने इस बारे में कहा कि, 'बीजेपी से संबंध रखने वाले विधायक फ्रांसिस डिसूजा के दुखद निधन के मद्देनजर आपको विनम्रतापूर्वक सूचित किया जा रहा है कि मनोहर पर्रिकर के नेतृत्व में राज्य सरकार सदन में बहुमत खो चुकी है.' फिलहाल सीएम पर्रिकर डॉक्टर की निगरानी में हैं.

अब दाऊद इब्राहिम पर भारत की नज़र, पाक से कहा - उसे हमें सौंप दो

रविवार को मालदीव के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगी सुषमा स्वराज, करेंगी द्विपक्षीय वार्ता

ओडिशा: बीजद का टिकट पाने के लिए उमड़ी महिलाएं, नेताओं के छूटे पसीने