कैंसर के चलते फिर अस्पताल में भर्ती हुए गोवा CM, 48 घंटे तक डॉक्टरों की निगरानी
कैंसर के चलते फिर अस्पताल में भर्ती हुए गोवा CM, 48 घंटे तक डॉक्टरों की निगरानी
Share:

पिछले लंबे समय से काफी ज्यादा बीमार चल रहे गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर को शनिवार को एक बार फिर अस्पताल में भर्ती किया गया है. सूत्रों की माने तो सीएम पर्रिकर को एंडोस्कॉपी के लिए गोवा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि सीएम पर्रिकर की हालत स्थिर बनी हुई है. सीएम पर्रिकर करीब 48 घंटे तक डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दे सीएम पर्रिकर को कैंसर है और इसी के चलते उनकी सेहत में लगातार उतार-चढ़ाव बना रहता है.

लेकिन कैंसर जैसी बीमारी से पीड़ित होने के बाद भी पर्रिकर एक ऐसे शख्स हैं जो कभी आराम नहीं करना चाहते. जानकारी के लिए बता दें सीएम पर्रिकर का एडवांस पैन्क्रिएटिक कैंसर का इलाज एक साल से ज्यादा समय से चल रहा है. शनिवार को ही ये खबर सामने आई है कि सीएम मनोहर पर्रिकर लाइफ सपोर्ट पर हैं. हालांकि इस खबर को गोवा के एक वरिष्ठ मंत्री ने खारिज कर दिया था. जानकारी के लिए बता दें कि 63 वर्षीय पर्रिकर की तबीयत पिछले लंबे समय से नाजुक बनी हुई और उनका नियमित तौर पर इलाज चल रहा है. हालांकि फिर भी वो आराम ना करके काम करते ही रहते हैं.

इस खबर के सामने आने के बाद राज्य के नगर नियोजन मंत्री विजय सरदेसाई ने पर्रिकर से मिलने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, 'मुख्यमंत्री की हालत उतनी खराब नहीं है जितना बताया जा रहा है. मैंने उनके साथ राजनीति और चुनाव आचार संहिता पर चर्चा की.'

जिसने जवानों पर हमला किया वो जैश-ए-मोहम्मद नहीं, जैश-ए-शैतान है - असदुद्दीन ओवैसी

आज यूपी दौरे पर पीएम मोदी, प्रयागराज कुंभ में होंगे शामिल

रिटायर्ड IPS अधिकारी ने की ख़ुदकुशी, लिखा ममता बनर्जी का काला दिल बदलेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -