गोवा सीएम की बीमारी फिर बढ़ी, उपचार के लिए दिल्ली एम्स पहुंचे
गोवा सीएम की बीमारी फिर बढ़ी, उपचार के लिए दिल्ली एम्स पहुंचे
Share:

पणजी: बीमारी से जूझ रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में आगे के उपचार के लिए गुरूवार (31 जनवरी) की शाम राष्ट्रीय राजधानी पहुंच चुके हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी है. गत वर्ष एम्स से छुट्टी मिलने के बाद 14 अक्टूबर से वह निकटवर्ती डोना पाउला स्थित अपने निजी आवास पर उपचार करा रहे थे.

BUDGET 2019: सरकार दे सकती है बड़ा तोहफा, हो सकते हैं 5 बड़े ऐलान

उन्हें एम्स के कैंसर सेंटर में उपचार के लिए भर्ती किया गया है. मेडिकल आंकोलॉजी विशेषज्ञ के नेतृत्व में उनका उपचार किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि उन्हें फॉलोअप जांच और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. रात लगभग 11 बजे उन्हें एम्स कैंसर सेंटर के प्राइवेट वार्ड में दाखिल किया गया है. अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि राज्य की विधानसभा के तीन दिवसीय सत्र के ख़त्म होने के बाद सीएम पर्रिकर ने गुरुवार की शाम करीब छह बजे दिल्ली के रवाना हुए. 

BUDGET 2019: सरकार दे सकती है बड़ा तोहफा, हो सकते हैं 5 बड़े ऐलान

उन्होंने बताया है कि पर्रिकर की आगे के उपचार में अटल सेतु के उद्घाटन एवं राज्य विधानसभा सत्र की वजह से देरी हुई. एम्स से जब से पर्रीकर को छुट्टी मिली है, तब से सीएम मनोहर पर्रिकर सार्वजनिक कार्यक्रमों में कम ही नजर आए हैं. इस दौरान वे अपने आवास से ही सरकारी कार्यों को निपटाते रहे हैं. आपको बता दें कि सीएम पर्रिकर का 2018 में गोवा, मुंबई, नई दिल्ली और अमेरिका के अस्पतालों में उपचार हो चुका है. पर्रिकर पैंक्रियाज से संबंधित बीमारी से लंबे समय से बीमार चल रहे हैं. 

खबरें और भी:-

सहारा ग्रुप को SC का समन, सेबी के खाते में जमा करने होंगे 9,000 करोड़

एयर इंडिया को बेचने की कोशिश में सरकार, पर कर्ज के कारण नहीं मिल रहा खरीदार

10वीं पास के लिए नौकरी, कम्प्यूटर ऑपरेटर के 107 पद है खाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -