कोरोना की चपेट में आए मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, ट्वीट कर दी जानकारी
कोरोना की चपेट में आए मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, ट्वीट कर दी जानकारी
Share:

भारत में कोरोना संक्रमण का कहर निरंतर बढ़ता जा रहा है. देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 37 हजार के पार पहुंच गई है और अब तक 66 हजार से अधिक लोगों की जान जा चुकी है. हर रोज कोरोना के आंकड़ों में करीब 70  हजार का इजाफा हो रहा है. इस दौरान गोवा सीएम प्रमोद सावंत कोरोना संक्रमण से संक्रमित हो गए हैं. सीएम प्रमोद सावंत ने खुद ट्वीट कर इसकी सूचना दी हैं. 

गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने ट्वीट कर बताया, ‘मैं सभी को सूचित करना चाहता हूं कि मैं कोरोना संक्रमण से संक्रमित हूं. मुझमें इसके बेहद हल्के लक्षण हैं और मैं होम क्वारेंटाइन में रह रहा हूँ. मैं अपना कार्य घर से जारी रखूंगा. जो लोग मेरे कांटेक्ट में आए हैं, उन्हें जरुरी सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है.

बता दें की इससे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पुत्र पंकज सिंह के कोरोना संरकमण से संक्रमित होने की खबर सामने आई थी. पंकज सिंह ने ट्वीट कर इसकी सूचना दी थी. पंकज सिंह ने ट्वीट कर बताया था, ‘कोरोना संक्रमण के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने अपनी जांच कराई और रिपोर्ट सकारात्मक आई है. डॉक्टरों की एडवाइस पर अस्पताल में एडमिट हुआ हूं. मेरा आग्रह है कि आप में से जो भी लोग बीते कुछ दिनों के दौरान मेरे कांटेक्ट में आए हैं, कृपया सेल्फ क्वारेंटाइन में चले जाएं और अपनी जांच करवाएं.’ वहीं, भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़कर 37 लाख के पार पहुंच गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय की और से बुधवार सुबह जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार गर्त 24 घंटे में भारत में कोरोना के 78 हजार 357 नए केस सामने आए और इस दौरान 1045 लोगों की जान चली गई. 

देश में 38 लाख के करीब पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा

अचानक दिल्ली के लिए रवाना हुई प्रियंका गांधी

मथुरा में नाबालिग के साथ दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद हत्या, खेत में मिला लहूलुहान शव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -