इन 5 बातों से हनीमून के लिए बेस्ट है Goa
इन 5 बातों से हनीमून के लिए बेस्ट है Goa
Share:

हमारे देश में घूमने के लिए कई जगह हैं जो अपनी सुन्दरता और माहौल से लोगों का दिल जीत लेती हैं. जब भी घूमने की बारी आती है तो कई लोगों के मन में गोवा का नाम सबसे पहले आता है. गोवा ऐसी जगह है जहां लोग जाना पसंद करते हैं और इसे हनीमून डेस्टिनेशन के लिए भी बेस्ट माना जाता है. लेकिन ऐसा क्या हैं कि कपल अपने हनीमून के लिए गोवा ही जान पसंद करते हैं. जानते हैं इसकी खास बातों के बारे में. 

भारत में अगर कोई जगह है जहाँ पर आप विदेशी जमीन का अनुभव ले सकते हैं तो वह जगह गोवा से बेहतर कोई और जगह नहीं होगी. इसलिए जो कपल्स बाहर जाना नहीं चाहते हैं उन्हें गोवा में ही विदेशी मजा आ जायेगा.

हर कपल्स हनीमून पर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर रहा होता है. यह कपल्स इन दिनों में अपनी जिंदगी जी भरके जीना चाहता है. इस लिहाज से गोवा एक दम सही जगह है. आप यहाँ खुलकर जी सकते हैं.

कपल्स को गोवा के अन्दर पूरी तरह से प्राइवेसी प्राप्त हो जाती है. अब गोवा एक ऐसी जगह तो है नहीं, जहाँ सिंगल लोग ज्यादा घूमने आते हैं. असल में आप अगर पहाड़ी इलाकों में जाते हैं तो वहां काफी क्राउड होता है. इस लिहाज से हनीमून के लिए गोवा एक अच्छी जगह है.

गोवा शांति के लिहाज से भी एक बेहतर जगह है. यहाँ आप हनीमून के हसीन पलों का दिल खोलकर आनंद ले सकते हैं. समुन्दर में नहाकर तो वैसे भी इंसान और भी ज्यादा नमकीन हो जाता है.

गोवा की नाईट लाइफ सबसे ज्यादा अच्छी लगती है. लड़कियां अपने साथी से यही रिक्वेस्ट करती हैं कि वह नाईट लाइफ को एन्जॉय करना चाहती हैं तो इस लिहाज से गोवा सेफ भी है और एक बेहतरीन जगह भी है.

नेचर से है अधिक प्यार तो घूम सकते हैं दुनियाभर के ये Botanical Gardens

जानें ट्रेवलिंग के दौरान मेकअप करना कितना है सही..

फ्लाइट में ट्रेवल कर रहे हैं तो जान लें ये बातें जो नहीं होगी आपको पता..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -