गोवा चुनाव में फंसा पेंच, भाजपा-कांग्रेस में कांटे की टक्कर
गोवा चुनाव में फंसा पेंच, भाजपा-कांग्रेस में कांटे की टक्कर
Share:

पणजी: गोवा की 40 विधानसभा सीटों के लिए वोट काउंटिंग जारी है. प्रारंभिक रुझानों में भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्‍कर नज़र आ रही है. गोवा में शुरुआती रुझानों में कांग्रेस ने 17 सीटों पर बढ़त ले ली है. वहीं भाजपा 14 सीट पर आगे है. इस बीच गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने पणजी के दत्ता मंदिर में पूजा अर्चना कर जीत की प्रार्थना की. सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि, 'हम बहुमत से जीत दर्ज कर रहे हैं.'

वहीं, गोवा में वोट काउंटिंग से पहले ही सियासत गरमा गई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मतगणना शुरू होने से पहले ही गोवा में कांग्रेस ने गवर्नर से मिलने के लिए वक़्त मांगा है. गोवा में हाल में हुए विधानसभा चुनावों के रूझान आने शुरू हो गए हैं. इस बार के चुनाव में जहां कांग्रेस दावा कर रही है कि वोटर्स ने बदलाव के लिए वोट किया है, तो वहीं भाजपा को पूरी उम्‍मीद है कि वोटर्स ने उन्‍हें एक बार फिर आशीर्वाद दिया है. गोवा के सीएम प्रमोद सावंत पार्टी की जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नज़र आ रहे हैं.

बता दें कि गोवा की 40 विधानसभा सीट के लिए 14 फरवरी को वोट डाले गए थे. गोवा के पिछले विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस सबसे बड़े दल के रूप में उभर कर सामने आई थी, मगर भाजपा कुछ स्थानीय दलों के साथ मिलकर सरकार बनाने में कामयाब रही. आज जनता के जनादेश के बाद राज्‍य की तस्‍वीर स्पष्ट हो जाएगी कि भाजपा सत्ता में वापसी कर पाती है या नहीं.

गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार

मायावती का 'भाई-भतीजावाद'! आनंद कुमार को 'राष्ट्रीय उपाध्यक्ष' तो आकाश को दिया नेशनल को-ऑर्डिनेटर का पद

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अमित शाह ने महिलाओं के लिए किया बड़ा ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -