TMC में शामिल हुई ये मशहूर अभिनेत्री

जानी मानी मशहूर अभिनेत्री नफीसा अली पार्टी प्रमुख एवं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की उपस्थिति में गोवा में तृणमूल कांग्रेस (TMC) में सम्मिलित हो गई हैं। TMC 2022 के विधानसभा चुनाव में गोवा में पैठ बनाने का प्रयास कर रही है। ममता बनर्जी बृहस्पतिवार की शाम को प्रदेश के अपने पहले दौरे पर गोवा पहुंचीं, इस दौरे को चुनाव से पहले भाजपा शासित प्रदेश में राजनीतिक मूड का आकलन करने के उनकी कोशिश के तौर में देखा जा रहा है।

वही ममता बनर्जी, जो तटीय प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर हैं, शाम तकरीबन 5.30 बजे डाबोलिम एयरपोर्ट पर पहुंचीं, जहां उनका स्वागत TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन तथा स्थानीय नेताओं ने किया। तृणमूल कांग्रेस के एक सीनियर नेता ने कहा कि शुक्रवार शाम वह समुदाय के प्रतिनिधियों से चर्चा करेंगी। 30 अक्टूबर को, ममता बनर्जी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली हैं, जिसके पश्चात वे पुराने गोवा में बेसिलिका ऑफ बॉम जीसस एवं मापुसा में बोदगेश्वर मंदिर की यात्रा करेंगी।

वही अपने प्रोग्राम के मुताबिक, वह शनिवार को प्रदेश की राजधानी से नौ किमी दूर मापुसा के एक बाजार में सब्जी एवं फूल विक्रेताओं के साथ चर्चा करेंगी। तृणमूल कांग्रेस, इस वर्ष के आरम्भ में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में अपनी बेहतरीन जीत के पश्चात् राष्ट्रीय स्तर पर अपने पदचिह्न बढ़ाने का प्रयास कर रही है एवं भाजपा शासित गोवा एवं त्रिपुरा में पैठ बना चुकी है। गोवा के पूर्व सीएम लुइज़िन्हो फलेरियो ने कांग्रेस के साथ अपने दशकों पुराने जुड़ाव को ख़त्म कर दिया तथा बीते महीने TMC में सम्मिलित हो गए।

नवाब मलिक का एक और बड़ा धमाका, बोले- फैशन टीवी का हेड काशिफ खान है ड्रग माफिया...

मानहानि मामला: आज कोर्ट में दर्ज होगा राहुल गाँधी का बयान, अदालत ने दिया हाजिर होने का आदेश

आज योगी के राज्य में होंगे शाह, फूकेंगे यूपी चुनाव का बिगुल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -