प्ले ऑफ में स्थान बनाने के लिए आपस में भिड़ेगी गोवा और हैदराबाद की टीम
प्ले ऑफ में स्थान बनाने के लिए आपस में भिड़ेगी गोवा और हैदराबाद की टीम
Share:

FC गोवा और हैदराबाद FC की टीमें ISL के सातवें सत्र के अपने अंतिम लीग मुकाबले के लिए रविवार को जब यहां के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एक दूसरे से भिड़ते हुए नज़र आ रहे है तो उनकी नजरें प्लेऑफ के चौथे और अंतिम स्थान को प्राप्त करने पर होगी। प्लेऑफ में तीन टीमों ने स्थान बना लिया है और चौथी टीम का निर्णय रविवार को इस मुकाबले से होने वाला है।

गोवा हालांकि ड्रॉ खेल कर भी प्लेऑफ में पहुंच सकता है, लेकिन हैदराबाद को हर हाल में जीत को हासिल ही करना होगा। गोवा के कोच जुआन फेरांडो ने हालांकि बोला  कि उनकी टीम ड्रॉ के लिए नहीं बल्कि जीत के लिए खेलना है। फेरांडो ने बोला 'प्रत्येक मैच में आप पर दबाव होता है। इस क्लब की मानसिकता प्रत्येक मैच से तीन अंक लेने की होती है। निश्चित रूप से, अगले मैच में भी तीन अंक चाहिए क्योंकि इस समय क्लब की मानसिकता यही है।'

दूसरी और हैदराबाद के कोच मैनुअल मारक्वेज को नॉर्थईस्ट युनाइटेड FC वाले मुकाबले से बहुत उम्मीदें थी, लेकिन उसने केरला ब्लास्टर्स को हरा कर अंतिम चार में अपना स्थान बना लिया है। मारक्वेज ने बताया 'यह और बेहतर होता, अगर नॉर्थईस्ट युनाइटेड अपने दोनों मैच हार जाता। हमारे लिए यह एक नॉकआउट मैच होगा और यह एक फाइनल के जैसा होने वाला है। यह एक कड़ा मुकाबला होगा। निश्चित रूप से, सत्र के आखिर में सर्वश्रेष्ठ टीमें शीर्ष चार में पहुंचेगी।' नॉर्थईस्ट के अलावा एटीके मोहन बागान और मुम्बई सिटी FC की टीमों ने प्लेऑफ में स्थान पक्का कर चुका है।

भारत के विरुद्ध खेलेंगी साउथ अफ्रीका की महिला क्रिकेट टीम

गर्भवती को खाट पर पहुंचाया अस्पताल, इलाज न मिलने के कारण महिला-नवजात की हुई ये दुर्दशा

क्या वनमंत्री संजय राठौड़ देंगे इस्तीफा? जानिए क्या है पूरा सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -