पत्नी की बीमारी से तंग आ गया था पति, जिन्दा ही कर दिया दफ़न
पत्नी की बीमारी से तंग आ गया था पति, जिन्दा ही कर दिया दफ़न
Share:

पणजी: पत्‍नी की बीमारी और गरीबी से तंग आकर एक 46 वर्षीय शख्‍स ने अपनी चलने-फिरने से लाचार पत्‍नी को जिंदा ही दफन कर दिया. अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मामले की तफ्तीश जारी है. बताया जा रहा है ‎कि मारमवाडा के निवासी तुकाराम शेतगांवकर ने अपनी पत्‍नी तन्‍वी को तिलारी सिंचाई परियोजना की नहर की कंस्‍ट्रक्‍शन साइट पर जिंदा दफ़न कर दिया.

हालां‎कि यह मामला तब प्रकाश में आया जब गुरुवार सुबह 10 बजे नहर पर काम करने वाले कर्मचारी जेसीबी की सहायता से खोदी हुई मिट्टी को बराबर कर रहे थे. इस पर बिचोलिम पुलिस का कहना है कि जैसे ही इन लोगों ने कार्य शुरू किया, शेतगांवकर वहां आ पहुंचा और उसने आपत्ति जाहिर करते हुए मजदूरों को वहां काम करने से रोकने का प्रयास किया. किन्तु मजदूरों ने उसकी एक नहीं सुनी और काम करते रहे. इसी दौरान जेसीबी ने मिट्टी खोदी तो मजदूरों को उसके नीचे एक महिला की लाश दिखाई दी. इसके बाद वहां खड़ा शेतगांवकर यह देखकर वहां से भाग निकला.

इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस ने शव को अपने कब्‍जे में लिया और पोस्‍टमॉर्टम के लिए गोवा मेडिकल कॉलेज पहुंचा दिया. इसके बाद संदेह के आधार पर शेतगांवकर को पुलिस स्‍टेशन बुलाकर पूछताछ की गई. इस दौरान उसने स्वीकार किया कि यह उसकी 44 साल की पत्‍नी तन्‍वी की लाश है. उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्‍नी काफी दिनों से बिस्‍तर पर थी, गरीबी और निराशा से परेशान होकर उसने बुधवार रात उसे जिंदा ही दफना दिया था. 

उन्नाव के बाद अब बुलंदशहर में हैवानियत, नाबालिग को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म

नाबालिग बेटी से आए दिन छेड़छाड़ करता था पिता, इस तरह उजागर हुआ मामला

जब कुछ नहीं लगा चोरों के हाथ तो लिख गए नोट, लिखा- 'बहुत कंजूस है रे तू, रात खराब हो गई...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -