गोवा: कांग्रेस को बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए 8 MLA
गोवा: कांग्रेस को बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए 8 MLA
Share:

पणजी: गोवा कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए 8 विधायक बीजेपी में शामिल हो गए हैं। जी हाँ और बीजेपी में शामिल होने वाले विधायकों में नेता विपक्ष माइकल लोबो और पूर्व सीएम दिगंबर कामत शामिल हैं। हाल ही में बीजेपी में शामिल होते ही माइकल लोबो ने मीडिया से बातचीत की और इस बातचीत में उन्होंने कहा, 'हम पीएम मोदी और सीएम प्रमोद सावंत के हाथ मजबूत करने के लिए बीजेपी में शामिल हुए हैं।।। 'कांग्रेस छोडो, बीजेपी को जोड़ो।' आपको बता दें कि इससे पहले आठों विधायकों के सीएम प्रमोद सावंत के साथ विधायकों की मुलाकात की तस्वीर भी सामने आ गई है।

जी दरअसल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सदानंत तानावडे ने हाल ही में यहदावा किया था कि कांग्रेस के 8 विधायक कुछ देर में बीजेपी में शामिल होंगे। जी हाँ और उन्होंने कहा था इन विधायकों में माइकल लोबो और दिगंबर कामत के अलावा संकल्प अमनोकर, रुडॉल्फ फर्नांडीस, राजेश फलदेसाई, केदार नाइक, एलेक्जियो सिक्चेरा और डेलियाह लोबो शामिल हैं। हालाँकि अब सभी BJP में शामिल हो चुके हैं।

आपको बता दें कि गोवा कांग्रेस के ये विधायक काफी समय विधायक काफी समय से पार्टी हाईकमान से नाराज चल रहे थे। जी हाँ और ऐसा बताया जा रहा है कि प्रदेश स्तर की राजनीति को लेकर वह राहुल गांधी से बातचीत के लिए समय चाहते थे लेकिन ऐसा न हो पाने के चलते उन्होंने इस्तीफा देने का मन बनाया। आपको बता दें कि दिगंबर कामत पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके हैं। दूसरी तरफ माइकल लोबो नेता विपक्ष हैं। जी दरअसल चुनाव से पहले ही माइकल लोबो पत्नी समेत बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे।

हिजाब विवाद में मुस्लिम पक्ष ने मारी पलटी, अब कुरान की नहीं महिला अधिकार की दलील

फिरोज नाडियाडवाला दांव पर लगाएंगे 700 करोड़, जानिए क्या है उनका प्रोजेक्ट

VIDEO! कपिल शर्मा को देखते ही ऐसा गाना गाने लगी हुमा कुरैशी, सुनते ही लोटपोट हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -