Goa 12th Result 2020: कब आएगा 12वीं का रिजल्ट, राज्य बोर्ड ने दी ये जानकारी
Goa 12th Result 2020: कब आएगा 12वीं का रिजल्ट, राज्य बोर्ड ने दी ये जानकारी
Share:

पणजी: गोवा बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एंड हायर सेकंडरी एजुकेशन (GBSHSE) ने कक्षा 12वीं के रिजल्ट के ऐलान के बारे में जानकारी दे दी है। गोवा बोर्ड (Goa Board) ने ऑफिशल वेबसाइट gbshse.gov.in पर नोटिस जारी करते हुए बताया है कि 12वीं के रिजल्ट्स कब और किस वक़्त जारी किए जाएंगे।

बोर्ड द्वारा जारी नोटिस के मुताबिक, गोवा क्लास 12 बोर्ड परीक्षा के रिजल्ट्स का ऐलान शुक्रवार, 26 जून 2020 को शाम 5 बजे किया जाएगा। परिणाम बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे। gbshse.gov.in पर जाकर विद्यार्थी अपना रिजल्ट चेक कर सकेंगे। गोवा बोर्ड ने नोटिस में मार्कशीट की भी जानकारी दी है। बताया है कि विद्यार्थी की रिजल्ट शीट उनके संबंधित स्कूलों को 29 जून 2020 तक ई-मेल के माध्यम से भेज दी जाएगी। फिर 7 जुलाई 2020 को विद्यार्थियों की मार्कशीट स्कूलों को उपलब्ध करवा दी जाएगी। जहां से विद्यार्थी उन्हें प्राप्त कर सकते हैं।

बोर्ड 26 जून को HSSC रिजल्ट बुकलेट भी जारी करेगा। इसे भी बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट या संबंधित स्कूल के प्रमुख द्वारा डाउनलोड किया जा सकेगा। गोवा बोर्ड ने इस वर्ष 12वीं की परीक्षा 26 फरवरी से शुरू की थी। किन्तु आखिरी तीन विषयों की परीक्षा कोरोना महामारी के कारण नहीं ली जा सकी थी। जिन्हें 20 से 22 मई के मध्य संचालित किया गया।

एयरलाइन सेक्टर पर कोरोना की मार, यह दिग्गज कंपनी 6000 लोगों को करेगी बाहर

4 साल में पहली बार Indian Oil को हुआ घाटा, मार्च तिमाही में भारी नुकसान

सोने के दाम में आई गिरावट, जानें नया प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -