श्रीलंका जाकर लीजिये खूबसूरत नज़ारों और एडवेंचर का मजा
श्रीलंका जाकर लीजिये खूबसूरत नज़ारों और एडवेंचर का मजा
Share:

जिन लोगों को घूमने फिरने का शौक होता है वह हमेशा नई-नई जगहों पर घूमने जाना पसंद करते हैं. वो हमेशा ऐसी जगहों की तलाश में रहते हैं जहां पर वह कम पैसों में नेचर के खूबसूरत नजारों का मजा ले सकें. अगर आप भी अपनी फैमिली या फ्रेंड्स के साथ घूमने जाने के लिए किसी ऐसी जगह की तलाश में है तो आपके लिए श्रीलंका सबसे परफेक्ट रहेगी. 

श्रीलंका एक बहुत ही खूबसूरत देश है. यहां की खूबसूरती को देखने के लिए टूरिस्ट दूर-दूर से आते हैं. श्रीलंका में खूबसूरत नजारों के अलावा भी घूमने के लिए बहुत कुछ है. श्रीलंका के एला पहाड़ों और जंगलों के बीच से गुजरती ट्रेन आपके ट्रिप को यादगार और रोमांचक बना सकती है. यहां पर आप याला नेशनल पार्क भी जा सकते हैं. इस पार्क को दुनिया के सबसे तेज तेंदुए का घर कहा जाता है. अगर आपको प्राकृतिक नजारों के साथ-साथ एडवेंचर का भी शौक है तो यहां पर जरूर जाएं. 

बहुत से लोगों को पुरानी चीजें देखना बहुत पसंद होता है. यहां पर आप पोलोन्नरुवा जाकर पुरानी चीजों को देखने का मजा ले सकते हैं. यहां पर आप ऐसी बहुत सी चीजें देख सकते हैं जो शायद आपने पहले कभी नहीं देखी होगी. श्रीलंका के मंदिर भी अपनी खूबसूरत और अद्भुत शिल्प कलाकारी के लिए जाने जाते हैं. यहां पर आप भगवान बुद्ध की 150 मूर्तियां देख सकते हैं.

 

अपनी खूबसूरती के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं ये मंदिर

ज़मीन के नीचे मौजूद हैं ये खूबसूरत शहर

ये हैं दुनिया के सबसे खूबसूरत और आलिशान महल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -