'गो गोवा गॉन 2' का बड़ा हिस्सा इस देश में होगा शूट
'गो गोवा गॉन 2' का बड़ा हिस्सा इस देश में होगा शूट
Share:

हॉरर कॉमेडी फिल्म 'गो गोवा गॉन' का सीक्वल जल्दी ही आना वाला है जिसका इंतज़ार हर कोई कर रहा है. सैफ अली खान की ये फिल्म काफी कॉमेडी और काफी हॉरर भी थी जिसे देखकर आपको हंसी भी नहीं रुकेगी और डर भी लगा होगा. इसके सीक्वल के लिए दर्शक कुछ ऐसी ही उम्मीद कर रहे हैं कि ये फिल्म भी सुपरहिट हो. बताया जा रहा है ये फिल्म बड़े बजट की होने वाली है जो उससे कहीं ज्यादा अलग होगी. हाल ही में इसके बारे में जानकारी आई है जो हम आपको बताने जा रहे हैं.

सैफ जल्दी ही लाने वाले हैं इस फिल्म का सीक्वल'

'गो गोवा गॉन' में सैफ अली खान, वीर दास, कुणाल खेमू और पूजा गुप्ता जैसे कलाकार हैं जो इस फिल्म में भी अपना कमाल बता सकते हैं. खबर के अनुसार गो गोवा गॉन 2 की शूटिंग सितंबर में शुरू की जाएगी जिस पर फ़िलहाल काम चल ही रहा है. वहीं सूत्र ने ये भी बताया है कि 'दूसरी फिल्म बड़े पैमाने पर बनने वाली है जो बड़े बजट की भी होगी. इस फिल्म का मेजर पोरशन साउथ अफ्रीका में शूट किया जायेगा जिसकी शूटिंग सितम्बर से शुरू होगी.'

गो गोवा गॉन 2' का फोटो हुआ शेयर, लेकिन कहाँ हैं सैफ

गो गोवा गॉन ने बॉक्सऑफिस पर काफी कमाल किया था और अच्छी खासी कमाई भी की थी. फिल्म को राज और DK ने निर्मित किया था जिसके कलेक्शन को देखकर वो भी हैरान थे. देखा गया है हिंदी में ये पहली फिल्म थी ज़ॉम्बी पर बनी है और दर्शकों ने इसे खूब पसंद भी किया. इसी के साथ बता दें, फिल्म में कुछ नए चेहरे भी नज़र आने वाले हैं जिसके लिए तलाश जारी है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

एडल्ट स्टार के पुराने घर पहुंची ऋचा

पूल में इस हालत में थीं शिल्पा शेट्टी, बिपाशा ने बना लिया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -