गो फर्स्ट एयर-कैरियर ने शामिल किया 49वा एयरबस ए320नियो विमान
गो फर्स्ट एयर-कैरियर ने शामिल किया 49वा एयरबस ए320नियो विमान
Share:

गो फर्स्ट एयरलाइंस, जिसे पहले गोएयर के नाम से जाना जाता था, ने बुधवार को कहा कि उसने 49 वें एयरबस ए 320 नियो विमान को अपने बेड़े में शामिल किया है। अपनी विकास योजना के हिस्से के रूप में, एयरलाइन ने 144 Airbus A320neo विमानों की डिलीवरी के लिए ऑर्डर दिए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इनमें से 48 एयरबस A320neos ने पहले ही डिलीवरी ले ली है, 49वें NEO नई दिल्ली पहुंचे हैं।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, गो फर्स्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कौशिक खोना ने कहा: "हम गो फर्स्ट में मानते हैं कि एयरलाइन को अपनी अल्ट्रा-लो-कॉस्ट स्ट्रक्चर के साथ विशिष्ट रूप से रखा गया है जिसने हमें हमेशा अच्छी स्थिति में खड़ा किया है। उन्होंने आगे कहा, "इसके अलावा, 82 हमारे बेड़े का प्रतिशत मुख्य रूप से ईंधन-कुशल A320neos है - जो सबसे हल्के विन्यास वाले A320CEO विमान की तुलना में 17 प्रतिशत से 20 प्रतिशत अधिक ईंधन-कुशल हैं।"

सबसे पहले, समूह के पास विश्व स्तर पर सबसे युवा बेड़े में से एक है। 10 फरवरी, 2021 तक, हमारे बेड़े का 82 प्रतिशत मुख्य रूप से ईंधन-कुशल A320neos है, जो सबसे हल्के विन्यास वाले A320ceo विमान की तुलना में 17 से 20 प्रतिशत अधिक ईंधन-कुशल हैं। एयरलाइन के पास 57 विमानों के कुल बेड़े के आकार का क्रेडिट है। एयरलाइन ने सितंबर 2018 से नवंबर 2019 की अवधि के बीच लगातार 15 महीनों के लिए देश की अन्य एयरलाइनों में सर्वश्रेष्ठ ऑन-टाइम प्रदर्शन लैंडमार्क हासिल किया।

टाइम्स स्क्वायर पर सबसे बड़ा तिरंगा फहराएंगे भारतवंशी

नाश्ते में बिस्किट खाना, अपने कपड़े खुद धोना... पहले इस दयनीय स्थिति में रहते थे इंडियन हॉकी टीम के खिलाड़ी

संबंधों को मजबूत करने के लिए इजरायल और मोरक्को ने किए तीन सहयोग समझौतों पर हस्ताक्षर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -