पश्चिम बंगाल में लगे 'कैलाश विजयवर्गीय वापस जाओ' के पोस्टर
पश्चिम बंगाल में लगे 'कैलाश विजयवर्गीय वापस जाओ' के पोस्टर
Share:

भोपाल: पश्चिम बंगाल में कैलाश विजयवर्गीय अपनी जगह बनाने में लगे हुए हैं. वह यहाँ पर काम कर भारतीय जनता पार्टी के शिखर तक पहुंचने में लगे हुए थे लेकिन अब पश्चिम बंगाल से उन्हें बहिष्कृत करने में व्यस्त हैं. इन दिनों यहाँ 'कैलाश विजयवर्गीय वापस जाओ' के पोस्टर लगे हुए हैं। आपको बता दें कि ऑफीशियली इन पोस्टर्स के लिए TMC को जिम्मेदार बताया गया है लेकिन सूत्रों ने बताया है कि चुनाव में शर्मनाक हार के बाद यह पोस्टर भाजपा में अंतर्कलह का नतीजा है।

आप सभी को बता दें कि हरियाणा चुनाव की सफलता का श्रेय जब कैलाश विजयवर्गीय को मिला तो उससे प्रोत्साहित होकर कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल को अपने पॉलीटिकल करियर का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट बना लिया था। एक समय यह था कि इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय को पश्चिम बंगाल का नागरिक कहा जाने लगा था। कहा जाता है कि पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने के लिए कैलाश विजयवर्गीय ने कई ऐसे वचन भी दिए थे जिन्हें चुनाव हारने के बाद वह निभा नहीं पाए। इसी के चलते आज पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कैलाश विजवर्गीय से असंतुष्ट नजर आ रहे है।

वही दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल से यह खबर आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता लाइन लगाकर तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। ऐसी खबरें हैं कि वह ऐसा अपनी जान बचाने के लिए कर रहे हैं। जी दरअसल उन्हें उम्मीद थी कि किसी भी स्थिति में 2021 का चुनाव जीत कर रहेंगे और यदि हार भी गए तो भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली में बैठे नेता उनकी रक्षा करेंगे। वहीँ कैलाश विजयवर्गीय ने एक-एक कार्यकर्ता की रक्षा का वचन दिया था।

कोरोना वैक्सीन लगने के बाद बढ़ जाता है मर्दों का स्पर्म काउंट, नई स्टडी में दावा

Twitter को संसदीय समिति ने लताड़ा, कहा- ‘देश का कानून सर्वोपरि, आपका नियम नहीं’

जर्मनी ने देश भर में डेल्टा संस्करण को लेकर दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -