‘अपना मजहब लेकर चले जाओ वरना…’, ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने वालों को राज ठाकरे ने चेतावनी

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में PFI के कुछ समर्थकों द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के बाद से सियासत तेज हो गई है। इस मामले में अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे भी कूद पड़े हैं। उन्होंने नारेबाजों से बोला है कि ऐसी घटनाओं पर हिन्दू खामोश नहीं बैठने वाला। राज ठाकरे ने गृहमंत्री अमित शाह से देशहित में ऐसे देशविरोधी तत्वों को तत्काल समाप्त करने की माँग की। उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कि ऐसे लोग अपना मजहब ले कर पाकिस्तान ही चले जाएँ। राज ठाकरे ने यह बयान 24 सितम्बर 2022 (शनिवार) को दिया।

अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर राज ठाकरे ने पहले PFI के कट्टरपंथियों पर NIA की छापेमारी का जिक्र किया। उन्होंने लिखा कि चरमपंथी PFI से संबंधित कुछ व्यक्तियों ने पुणे में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के साथ ‘अल्लाह-हू-अकबर’ के नारे लगाए हैं। उन्होंने लिखा कि PFI के ही लोग गिरफ्तार होने के कारण उनको देशविरोधी कार्यों के लिए मिल रही फंडिग है। इन हरकतों को बहुत ही गंभीर मुद्दा बताते हुए राज ठाकरे ने आगे लिखा कि सरकार तुरंत सख्त कदम उठा कर ऐसी हरकतों को रोके।

आगे राज ठाकरे ने लिखा है कि देश विरोधियों की गिरफ्तारी के बाद कुछ लोग सड़कों पर उतर कर ‘अल्लाह-हू-अकबर और पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगा रहे हैं जो भारत के भीतर किसी भी हाल में कबूल नहीं किया जाएगा। उन्होंने लिखा कि यदि नारा लगाने वालों के दिमाग में पाकिस्तान ही है तो अपना मज़हब ले कर वहाँ चले भी जाएँ। राज ठाकरे ने केंद्र और राज्य सरकार को सम्बोधित करते हुए लिखा है कि वो फ़ौरन ऐसे असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई करें अन्यथा हिन्दू समाज इसे सहन नहीं करेगा। आगे उन्होंने लिखा है, “इसका अंजाम क्या होगा इसे मुझे लिखने की आवश्यकता नहीं है।” राज ठाकरे ने अगली लाइन भगवा रंग से लिखते हुए कहा, “यदि मराठी हिन्दुओं ने इस मामले को अपने हाथों में ले लिया तो उसका अंजाम क्या होगा इसे मैं यहाँ नहीं लिख सकता।” उन्होंने लिखा कि त्योहारों का समय है तथा इस से अशांति फैल सकती है इसलिए सरकार तत्काल कार्रवाई करे जो देश के लिए सही भी होगा।

मोदी सरकार ने कांग्रेस के शशि थरूर को संसदीय समिति अध्यक्ष पद से हटाया

हास्य कलाकार शैलेश लोढ़ा ने खराब सड़कों पर कसा तंज, सांसद सहित जनप्रतिनिधियों को लिया आड़े हाथों

BJP नेता के घर पेट्रोल बम से हुआ हमला, मचा बवाल

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -