गो एयर का 312 रुपए में हवाई सफर
गो एयर का 312 रुपए में हवाई सफर
Share:

मुंबई : हवाई यात्रा के लिए 312 रुपए की राशि देखकर आश्चर्य होना स्वभाविक है, लेकिन घरेलू विमानन कंपनी गोएयर ने हवाई यात्रियों को सस्ते हवाई सफर का तोहफा दिया है. लेकिन यह सुविधा कुछ ख़ास हवाई मार्गों पर ही मिलेगी.

उल्लेखनीय है कि कंपनी ने दिल्ली, कोच्चि और बेंगलुर जैसे 7 शहरों के लिए शुरू की गई इस पेशकश में एक तरफ यात्रा का शुरुआती किराया 312 रुपये रखा है. इस पेशकश के तहत टिकट बुकिंग 24 नवंबर से लेकर 29 नवंबर तक उपलब्ध होगी. इस बुकिंग पर एक दिसंबर से अगले साल 28 अक्टूबर के बीच यात्रा की जा सकेगी.

बता दें कि गो एयर के बयान के मुताबिक टिकट की बुकिंग पहले आओ पहले पाओ के आधार पर होगी. इस पेशकश में मुख्यालय मुंबई शामिल नहीं है. इसके अलावा टिकट किराए में टैक्स भी शामिल नहीं है. कंपनी के अनुसार यह विशेष किराया नई दिल्ली, कोच्चि, बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई, अहमदाबाद और लखनऊ मार्ग पर उपलब्ध है. इच्छुक यात्री हवाई सफर का आनंद ले सकते हैं. जिन लोगों ने अभी तक विमान में यात्रा नहीं की है, उनके लिए यह ऑफर बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है. इस यात्रा के जरिए कम खर्च और कम समय में यात्रा में योजना में शामिल शहरों की यात्रा कर सकते हैं. बुकिंग के लिए अभी चार दिन शेष हैं.

यह भी देखें

इंडिगो एयर लाईन के खिलाफ चला राष्ट्रद्रोह का मामला

दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 पर नज़र आऐंगी गो एयर की फ्लाईट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -