Suicide Song: इस गाने को सुनकर गई लाखो जान, आप मत करना डाउनलोड

गाने सुनने का शौक किसे नहीं होता है दुनिया में लाखो लोग है जो गाने के शौकीन हैं. कई लोग बिना गाना सुने रह ही नहीं सकते लेकिन क्या कभी आपने किसी सुसाइड सांग के बारे में सूना हैं..? शायद नहीं, तो आइए आज हम आपको बताते हैं एक ऐसे सांग के बारे में जिसे सुनते ही लोग आत्महत्या कर लेते हैं. जी हाँ, एक ऐसा सांग भी बना है दुनिया में जिसे सुनते ही लोग आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो जाते हैं. दरअसल में इस गाने का नाम 'सैड संडे' है जो साल 1933 में 'Rezso Seress' द्वारा बनाया गया था.

यह गीत हंगरी के रहने वाली 'Rezso Seress' ने बनाया था और इस गीत में इतना ज्यादा दर्द और दुःख था कि लोग गाने को सुनते सुनते दर्द से रोने लगते थे और उन्हें दर्द का अहसास होने लगता था, गाना सुनने के बाद उन्हें इतना दर्द होता था कि वह आत्महत्या कर लेते थे. जब यह गाना आया था तब इसे जमकर पसंद किया गया था और इस गाने को सबसे उदास गाने में सबसे ऊपर रखा गया था.

पहली बार इस गाने को सुनकर बर्लिन के एक लड़के ने आत्महत्या कर ली और उसके बाद एक बुजुर्ग ने भी आत्महत्या कर ली और उसके बाद कई ऐसे मामले सामने आए जिन्होंने भी इस गाने को सुना आत्मह्त्या कर ली. आप अब इस सांग को सुनकर ऐसा न कीजिएगा.

इस जगह पर हुई है हॉलीवुड की कई फिल्मों की शूटिंग

यहाँ बकरे को राजा बनाकर नाबालिग लड़की को बनाते है उसकी रानी

थाईलैंड की इस आर्टिस्ट ने किचन के सामानों से बना डाली ड्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -