फिएट क्रिसलर हैदराबाद इकाई में करेगा 150 मिलियन का निवेश

ऑटो प्रमुख फिएट क्रिसलर ऑटोमोबाइल्स (एफसीए) ने बुधवार को कहा कि वह हैदराबाद में एक वैश्विक डिजिटल हब स्थापित करने के लिए 150 मिलियन अमेरिकी डॉलर (लगभग 1,103 करोड़ रुपये) का निवेश करेगा ताकि समूह को दुनिया भर में अपने ऑटोमोटिव संचालन को पूरा करने के लिए नई प्रौद्योगिकियों को विकसित करने में मदद मिल सके।

यह सुविधा, जो उत्तरी अमेरिका के बाहर एफसीए का सबसे बड़ा डिजिटल हब है, अगले साल के अंत तक लगभग 1,0 नौकरियां सृजित करेगी। एफसीएनर्थ अमेरिका और एशिया पैसिफिक सीआईओ मामथा चमरथी ने एक आभासी कार्यक्रम में कहा, "पिछले साल हमारी रणनीति की समीक्षा करते हुए, हमें एक वैश्विक डिजिटल हब स्थापित करने के लिए अगला कदम पता था जो फिएट क्रिसलर के लिए परिवर्तन और नवाचार इंजन के रूप में काम करेगा और मजबूत मंच, प्रौद्योगिकी और उत्कृष्टता के सेवा केंद्रों के माध्यम से वैश्विक प्रौद्योगिकी रणनीति और वितरण अनुभव को ड्राइव करेगा। उन्होंने कहा कि बारह महीने से भी कम समय में, ऑटोमेकर ने इस दृष्टि को एक वास्तविकता बना दिया है।

यह परियोजना 2021 के अंत तक लगभग 1,000 नई अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी रोजगार के अवसर पैदा करेगी और अगले दो से तीन वर्षों में हायरिंग बढ़ाने की योजना है।

 

निफ्टी में आई 25 अंको की बढ़त, सेंसेक्स का रहा ये हाल

एफपीओ के लिए प्रमोटर योगदान के नियमों में ढील

पार्टिसिपेशन नोट्स 27 महीने के उच्च स्तर 83 रुपये करोड़ तक बढ़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -