ट्रेंड में है ग्लिटर मेकअप, आँखों को ऐसे दें ग्लिटरी लुक
ट्रेंड में है ग्लिटर मेकअप, आँखों को ऐसे दें ग्लिटरी लुक
Share:

चेहरे की चमक को बढाने और उसमें निखार लाने के लिए महिलाऐं कई चीजों की मदद लेती हैं जिनमें से एक है ग्लिटर. ग्लिटर की मदद से चेहरे पर चमक बनी रहती हैं और खूबसूरती में इजाफा होता हैं. ग्लिटर से आप अपने लुक को और बेहतरीन बना लेती हैं. लेकिन इसका इस्तेमाल कैसे करते हैं इसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. ग्लिटर का इस्तेमाल आप बालों और लिए और होठों के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं. आइये जानते हैं किस तरह ग्लिटर आपके लुक को खूबसूरत बनाएगा.    

* नियोन लुक
अक्सर लड़कियां नियोन कलर ग्लिटर लगाने से हिचकिचाती हैं, लेकिन अगर इस नियोन ग्लिटर को सही अंदाज़ में लगाया जाये तो यह आपके आई मेकअप को एक निराला लुक देगा. इस खूबसूरत लुक को पाने के लिए बस आपको अपनी आँखों पर न्यूड मेकअप लुक रखकर बेस लाइनर आउटलाइन की जगह नियोन ग्लिटर अप्लाई करना है. ध्यान रखे के इस ग्लिटर लेयर को थोड़ा मोटा ही रखे.

* गलिटरिंग आई लैशेस
जी हाँ, यह डिफरेंट लुक आपको ढेर सारे कॉम्प्लिमेंट्स दिला सकता है. इस लुक को पाने के लिए आप अपनी आँखों का एकदम नार्मल लुक रखे और ग्लिटर को बस अपनी आई लैशेष पर अप्लाई करे. सबसे पहले आँखों पर प्राइमर अप्लाई करे और फिर लैशेष पर ग्लिटरिंग आई शैडो लगाए.

* ग्लिटर ऑन लिप्स
वाइड और बड़े लिप्स वाला लुक अगर पाना चाहती हैं तो ग्लिट्टर सबसे बढ़िया तरीका है अपने होंठो को बड़ा और खूबसूरत दिखाने का. इस लुक को पाने के लिए आप अपने लोवर लिप के सेण्टर पर ग्लिटर को अप्लाई करे. ग्लिटर पर पड़ते हुए लाइट के इलूशन से आपके लिप्स ब्रॉड दिखाई देंगे और खूसबूरत भी.

* ग्लिटर ऑन आई ब्रो
अगर पार्टी में सबसे डिफरेंट दिखना चाहती है तो यह लुक एक बार जरूर अपना कर देखिये. इस लुक को पाने के लिए आपको ज्यादा मेहनत नहीं करनी है. बस अपनी आई ब्रो की लोअर लाइन पर ग्लिटर लगाना है. यह लुक हर किसी कॉम्प्लेक्शन पर सूट करता है. 

पुराने सैंडल को ऐसे दें नया लुक

बालों को सजाने के लिए आ गई है हेयर रिंग्स, ऐसे करें इस्तेमाल

रसोई की इन चीज़ों से फिर चमकाएं अपने पुराने ज़ेवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -