मेकअप में काफी ट्रेंडी है ग्लिटर मेकअप, ऐसे करें इस्तेमाल
मेकअप में काफी ट्रेंडी है ग्लिटर मेकअप, ऐसे करें इस्तेमाल
Share:

ग्लिटर का चलन मेकअप में कुछ ज्यादा ही हो रहा है. ग्लिटर बालों के साथ साथ नाख़ून और आँखों के लिए भी होता है जिससे आपके लुक में बेहद ही अच्छा लुक देता है. तो चलिये आपको बता देते हैं कि किस तरह से आप ग्लिटर का उपयोग कर सकते हैं. 

* आंखों पर ग्लिटर मेकअप 
आंखें हमारे चेहरे पर सबसे अधिक हाइलाइटेड होती हैं. इसलिए आई मेकअप पर खास ध्यान देना चाहिए. आंखों पर ग्लिटर का उपयोग सही तरह से करने के लिए आंखों के इनर कॉर्नर्स पर मैटेलिक शाइन का उपयोग करें. इससे आपकी आंखों को एक ब्राइट लुक मिलेगा. आंखें हमारे चेहरे का सबसे सेंसटिव अंग होती हैं. इसलिए आंखों पर ग्लिटर का इस्तमाल करने के लिए ग्लिटर एप्लिकेटर या टिप का इस्तेमाल करें.  

* ग्लिटर लगाकर नाखूनों को दें आकर्षक लुक
नेल आर्ट आजकल काफी प्रचलन में हैं. ज्यादातर लड़कियों को अपने नाखूनों को सजाना पसंद होता है. मार्केट में कई तरह के नेल आर्ट उपलब्ध हैं. जिन्हें आप पार्लर जा कर या खुद अपने नाखूनों पर सजा सकती हैं. नाखूनों को आकर्षक दिखाने के लिए आजकल ग्लिटर का काफी प्रयोग किया जाता है.  

* बालों में ग्लिटर का उपयोग 
बालों में ग्लिटर का उपयोग करना आजकल काफी चलन में हैं. आजकल शादी या अन्य फंक्शन में बालों में ग्लिटर का प्रयोग करना ट्रैंड बन गया है. लेकिन हर किसी को बालों में ग्लिटर का उपयोग पसंद नहीं होता. लेकिन वह लोग जिन्हें नए फैशन और ट्रेंड से कोई परहेज नहीं, वह अपने बालों में इसका इस्तेमाल खूब करते हैं.  

गर्मी में गॉर्जियस लुक चाहते हैं तो मौनी रॉय को करें फॉलो

समर में ट्रेंडी हैं ये स्टाइलिश नाईट सूट

समर में ट्रेंड कर रहा है अनन्या पांडे का स्टाइलिश लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -