आँखों को और भी खूबसूरत बनाता है ग्लिटर, ऐसे करें इस्तेमाल

आँखों को और भी खूबसूरत बनाता है ग्लिटर, ऐसे करें इस्तेमाल

चेहरे की चमक को बढाने और उसमें निखार लाने के लिए महिलाऐं कई चीजों की मदद लेती हैं जिनमें से एक है ग्लिटर. ये आपकी आँखों को खूबसूरत बनाती है. ग्लिटर की मदद से चेहरे पर चमक बनी रहती हैं और खूबसूरती में इजाफा होता हैं. त्योहारों के समय में अगर आप अपने लुक में कुछ बदलाव चाहते हैं तो आपको ये ग्लिटर का इस्तेमाल कर सकते हैं. 

* नियोन लुक
अक्सर लड़कियां नियोन कलर ग्लिटर लगाने से हिचकिचाती हैं, लेकिन अगर इस नियोन ग्लिटर को सही अंदाज़ में लगाया जाये तो यह आपके आई मेकअप को एक निराला लुक देगा. इस खूबसूरत लुक को पाने के लिए बस आपको अपनी आँखों पर न्यूड मेकअप लुक रखकर बेस लाइनर आउटलाइन की जगह नियोन ग्लिटर अप्लाई करना है. ध्यान रखे के इस ग्लिटर लेयर को थोड़ा मोटा ही रखे.

* गलिटरिंग आई लैशेस
जी हाँ, यह डिफरेंट लुक आपको ढेर सारे कॉम्प्लिमेंट्स दिला सकता है. इस लुक को पाने के लिए आप अपनी आँखों का एकदम नार्मल लुक रखे और ग्लिटर को बस अपनी आई लैशेष पर अप्लाई करे. सबसे पहले आँखों पर प्राइमर अप्लाई करे और फिर लैशेष पर ग्लिटरिंग आई शैडो लगाए.

* गोल्ड टच एवरीव्हेर
ग्लिट्टर लगाने का सही तरीका यह है कि आप उसे सही मात्रा में सही जगह लगाए. इस गोल्ड टच लुक से आपकी आँखें एक दम हसीन और खूबसूरत दिखाई देंगी. इस लुक को पाने के लिए आप किसी डार्क कलर के शेड्स को सेलेक्ट करें और अपनी आँखों के आस पास कुछ जगह छोड़ कर इसे अप्लाई करें. अब इस खाली जगह पर गोल्ड ग्लिटर अप्लाई करे स्पेशली कोनों पर और एकदम सेण्टर में.

पार्लर जाने का नहीं है समय तो घर में अपनाएं ये ब्यूटी टिप्स

बालों के टूटने का कारण कंघी करने का गलत तरीका भी हो सकता है. जानें यहाँ

अनार के छिलकों से करें चेहरे की झुर्रियों को दूर