मेकअप के लिए ग्लिटर इतेमाल कर रही हैं तो ध्यान दें इन बातों पर
मेकअप के लिए ग्लिटर इतेमाल कर रही हैं तो ध्यान दें इन बातों पर
Share:

मेकअप को आकर्षक और खूबसूरत बनाने के लिए आजकल लोग ग्लिटर का भी इस्तेमाल करने लगे हैं. लेकिन ग्लिटर लगाने से पहले आपको कई बातों का ध्यान रखना होता है. ग्लिटर आपके मेकअप को सुंदर बनाता है लेकिन आपके लिए परेशानी भी कड़ी कर सकता है. नाइट-पार्टी मे वीमेन्स और गर्ल्स ग्लिटर को लगाना पसंद करती है जहां गिल्टर आखों की खूबसूरती को बढ़ाता है वही यही ग्लिटर बालों मे भी लगाया जाता है. जान लें इसे यूज़ करने का सही तरीका.

आंखों पर ग्लिटर का उपयोग सही तरह से करने के लिए आंखों के इनर कॉर्नर्स पर मैटेलिक शाइन का उपयोग करें। ऐसा करने से आपकी आंखों के ब्राइट लुक मिलेगा. ग्लिटर आई शेड्स से पहले आंखों पर बेस कलर का यूज करें इससे आंखों मे चमक नजर आएगी और आपकी आंखें बेहद खूबसूरत लगेगी जब भी आप अपनी आंखों पर ग्लिटर का यूज करें तो पलकों को बिल्कुल भी ना झपकाएं अगर आप यह गलती कर बैठते है तो इससे ग्लिटर आपकी आंखों मे जा सकता है।

ग्लिटर का यूज इन दिनों गर्ल्स और वीमेन्स नाखूनों पर लगाना पसंद कर रही है जिससे नाखूने बेहद आकर्षक लगते है आपकी खूबसूरत नेल आर्ट के लिए ग्लिटर का यूज कर सकती है.  

आप पार्टी में जाने के लिए तैयार हो रही हैं तो बालों में ग्लिटर का यूज करने से पहले बालों मे हेयर क्रीम का यूज करें इसके बाद ही बालों मे ग्लिटर का यूज करें अगर आपने कोई खूबसूरत हेयरस्टाइल बनाया है तो ग्लिटर का यूज करके अपने हेयरस्टाइल की खूबसूरती मे चार चांद लगा सकती है.

वेस्टर्न लुक की शौक़ीन हैं तो ये ड्रेस करें ट्राई

चेहरे की सुंदरता को बनाये रखता है नैचरल होममेड टोनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -